September 27, 2024

राखी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल, क्या आपने देखा

0

 टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने आइटम नंबर से नाम कमाने वाली राखी सावंत आज एक इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। एक्ट्रेस आए दिन बोल्ड अंदाज और रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। राखी इस समय बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी  को डेट कर रही हैं। इसी चलते फैंस कयास लगा रहे हैं कि शायद दोनों जल्द ही शादी का ऐलान करेंगे। इसी बीच राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक शख्स राखी को आदिल के साथ गोद में उठाता नजर आ रहा है, जो राखी को बारिश से बचाने के लिए छतरी भी पकड़े हुए है। इस दौरान वैनिटी वैन में जाते हुए राखी कहती है, ‘ऐसा देखा है..तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा..हीरो, हीरोइन और विलन’।

आगे बता दें कि इस वीडियो में राखी अपनी वैनिटी वैन में जाती दिख रही है और ये शख्स उनको वहां तक पहुंचा रहा है। लुक्स की बात करें तो, राखी ने ऑफ व्हाइट कलर का ब्लेजर और ब्राउन स्किनी फिट पैंट पहनी हुई हैं। वहीं, आदिल को फुल स्वीव व्हाइट स्वैट शर्ट और जींस पहने दिखाई दे रहे हैं। एक मिनट के लिए इस वीडियो को देख राखी के फैंस भी सोच में पड़ गए थे कि आखिर ये शख्स है कौन? मगर बाद ये साफ हो गया कि ये एक मस्तीभरा कॉमिक वीडियो है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *