September 27, 2024

मनचले ने सरेराह छात्रा संग किया ‘गंदा काम’, विरोध करने पर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, गिरफ्तार

0

मुजफ्फरनगर
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से शर्मनाक मामला सामने आया है। मुजफ्फरनगर में एक मनचले द्वारा छात्रा के साथ अश्लील हरकत किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों द्वारा तरह तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसे युवक को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए, जिससे भविष्य में वह ऐसी गलती न कर सके और दूसरे लोगों के लिए भी सबक बने।

यह पूरा मामला मुजफ्फरनगर जनपद के जानसठ इलाके का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दिखाई दे रहा है कि एक युवक छात्रा को पकड़ कर जबरन उसके साथ अश्लील हरकत कर रहा है। अश्लील हरकत करने के बाद युवक उस छात्रा को एक चांटा भी मारता है, उसके बाद छात्रा उसके पास से जाने लगती है तो पुनः वह बाइक से पीछा कर लेता है। बाइक से पीछा करने के बाद फिर वह छात्रा के पास पहुंचता है, उसका बाल पकड़कर जबरन अपने बाइक पर बैठाने की कोशिश करता है। इस दौरान छात्रा उसके चंगुल से खुद को छुड़ाते हुए भागने का प्रयास करती नजर आ रही है। यह वीडियो जानसठ गोमती कॉलेज के आसपास का बताया जा रहा है। वीडियो देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि समीप में स्थित मकान के किसी छत पर मौजूद व्यक्ति ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

मोबाइल में कैद करने के बाद उसी व्यक्ति द्वारा इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल करने के बाद पुलिस हरकत में आई तो वीडियो के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। इस बारे में एसीपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव द्वारा मीडिया को बताया गया कि वायरल वीडियो जानसठ थाना क्षेत्र का है। वीडियो में एक युवक युवती के साथ अभद्रता करते देखा जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि युवक और युवती दोनों एक ही समुदाय के हैं तथा पूर्व में दोनों कालेज के सहपाठी रह चुके हैं। फिलहाल उनका कहना है कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की विस्तृत जांच की जा रही है आरोपी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *