September 27, 2024

सनकी भाई ने सोते हुए परिवार में किसी का काटा गला तो किसी का सिर, खुद को भी मारी गोली

0

मैनपुरी

यूपी के मैनपुरी में सन्‍न कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्‍या कर दी गई। 2 लोगों की हालत गंभीर है, जिन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हत्‍या किसी और ने नहीं, बल्‍कि घर के बड़े बेटे ने की। इस जघन्‍य वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद को गोली मार ली।

घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। एसपी सहित जिले के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पूरा मामला किशनी थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा अरसारा का है। बताया जा रहा है कि आरोपी नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है और अपने सगे भाई की शादी में शामिल होने के लिए घर आया हुआ था।

नई नवेली दुल्‍हन को भी नहीं छोड़ा

पूरा मामला थाना किशनी क्षेत्र के ग्राम गोकुलपुर अरसरा का है। यहां के निवासी सोनू उर्फ अरुण पुत्र सुभाष चंद्र की कल शाम को बारात जनपद इटावा के गंगापुर से लौट कर आई थी। सभी लोग शादी के जश्न में डूबे हुए थे और खाना खाकर सभी सो गए थे कि तभी रात्रि में लगभग 2:00 बजे सोनू के बड़े भाई शिववीर पुत्र सुभाष चंद्र ने फरसे से हमला कर दिया।

आरोपी ने अपने ही भाई सोनू, भुल्लन, बहनोई सौरव, भाई की पत्नी सोनी, ओर अपने दोस्त दीपक की निर्मम हत्या कर दी और उसके बाद शिववीर ने खुद को भी गोली मार ली। वहीं मृतक आरोपी शिववीर ने अपनी पत्नी डोली और मामी सुषमा पर भी हमला किया था, जिसमें दोनों घायल हैं। दोनों घायलों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस का कहना है कि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। कहा जा रहा है कि गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं के बयान देने की हालत में आने पर कुछ जानकारी मिल पाएगी। इसके अलावा पुलिस अन्य लोगों से पूछताछ में जुट गई है।

घर में था खुशी का माहौल, लेकिन पता नहीं क्‍या हुआ…

पुलिस ने घर के मुखिया सुभाष यादव से भी इस घटना के पीछे के कारणों को जानने की कोशिश की। बुजुर्ग ने बताया कि उनका बड़ा बेटा और हत्यारोगी शिववीर किशनी कस्बे में सरकारी अस्पताल के बाहर फोटोकॉपी करने का काम करता था। बीते दिनों से वह दुकान में घाटे के चलते कुछ रुपये भी परिजनों से मांग रहा था। इसको लेकर विवाद भी हुआ। हालांकि, घर में छोटे बेटे की शादी आने पर सबकुछ सही था। हंसी खुशी का माहौल था। नई बहू को घर में दो दिन नहीं हो पाए थे कि इतनी बड़ी घटना हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *