September 27, 2024

आमिर खान फिल्म रिलीज से पहले पहुंचे ‘गोल्डन टेंपल’

0

आमिर खान  आजकल लाइम लाइट में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि आमिर खान इन दिनों लाइम लाइट में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि जल्द ही एक्टर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। आजकल आमिर खान जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

इसी बीच एक्टर गोल्डन टेम्पल पहुंचे है। लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर खान गुरूद्वारे में नजर आ रहे हैं। आमिर के साथ एक्ट्रेस मोना सिंह भी नजर आ रही हैं। आमिर ने गुरूद्वारे पहुंच कर मत्था टेका और साथ ही फिल्म के लिए दुआ भी मांगी। सोशल मीडिया पर आमिर खान और मोना सिंह की यह तस्वीरें छाई हुई है।

इस पिक्चर में आमिर खान हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में आमिर खान कारगिल के शहीदों को श्रद्धांजलि देने भी पहुंचे थे। बीते दिनों एक्टर की फिल्म को बॉयकॉट करने की भी मांग उठ रही थी। इन सबके के बीच आमिर खान ने अपना रिएक्शन दिया है और कहा है कि, मैंने कभबी किसी का दिल नहीं दुखाया है और चाहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग मेरी फिल्म देखें।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक ये फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में दस्तक देगी। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर  , मोना सिंह  नजर आएंगी। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार  की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ भी रिलीज होगी। देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मार जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *