September 26, 2024

ऐसा क्या हुआ कि पिता ने लगाई पुलिस से गुहार- साहब! मेरे बेटों को जेल भेज दो

0

अलीगढ़  

अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्रांतर्गत रहने वाले गन्ना विभाग से सेवानिवृत्त एक बुजुर्ग ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर अपने दोनों बेटों को जेल भेजने की गुहार लगायी है। पीड़ित ने कहा कि साहब बेटों को बड़े लाड़ प्यार से पालकर बड़ा किया था, लेकिन अब दोनों बेटों की निगाह उनकी पेंशन पर है। आये दिन मारपीट करते हैं। कई बार तो घर से बाहर तक निकाल दिया है। एसपी ग्रामीण ने प्रकरण में जांच के आदेश दिये है।

संजय गांधी कालोनी रावणटीला रोड निवासी जयवीर सिंह ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उनकी पत्नी की काफी समय पूर्व मृत्यु हो चुकी है। वह गन्ना विकास विभाग से सुपरवाइजार से रिटायर्ड हैं। उसके बेटों ने मकान पर कब्जा कर घरेलू सामान भी जब्त कर लिया है। आए दिन उनके साथ मारपीट करते हैं। गुरुवार को वह पानी की टंकी के टूटे हुए पाइप को सही कर रहे थे। तभी बड़े बेटे बहू ने उनके साथ मारपीट कर दी। बचाने आई छोटी बहू को भी जमकर पीटा। एसएसपी ने थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
 
बेटों को जेल भेजने की गुहार लगाते पीड़ित को पुलिस ने समझाया और कहा कि जल्द कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया है कि उनके दोनों बेटे और बड़ी बहू उन्हें पीटते हैं। वहीं छोटी बहू उन्हें बचाने की कोशिश करती है तो उसके साथ भी बुरा व्यवहार और मारपीट की जाती है। उन्होंने पुलिस से खुद को बचाने के लिए मांग की है।

कपड़ों पर पानी के छींटे गिरे तो मारपीट
थाना क्वार्सी क्षेत्र के गांव देवसैनी निवासी पूरन देवी ने एसएसपी को शिकायत कर बताया कि कि बुधवार की सुबह वह घर के बाहर झाड़ू से नाली साफ कर रही थी। तभी रास्ते से दो युवक गुजर रहे थे। पानी की छीटें उनके कपड़ों पर चली गईं। उसने दोनों युवकों से मांफी भी मांग ली। इसके बाद भी उसे लात घूंसों से पीटा। एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच के आदेश दिये हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed