September 26, 2024

लड़की को भीगता छोड़, छाता छीनकर भागे शहबाज शरीफ.. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

0

पाकिस्तान
पाकिस्तान के नेता अकसर अपनी उलूल-जुलूल हरकतों की वजह से सोशल मीडया पर नौटंकी का विषय बने रहते हैं और इस बार ट्रोल किए जा रहे हैं, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ, जिन्हें एक यात्र के दौरान लड़की को बारिश में भींगता छोड़कर छाता लेकर तेजी से निकलता देखा जा रहा है। शहबाज शरीफ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग कह रहे हैं, शहबाज शरीफ ये कैसी हरकत कर रहे हैं। शहबाज शरीफ का ये वीडियो फ्रांस की राजधानी पेरिस का है, जहां वो ग्लोबल फाइनेंसिंग पैक्ट के दो दिवसीय शिखर सम्मेलन में भाग लेने गये थे। पाकिस्तान के प्रधान मंत्री शहबाज शरीफ ग्लोबल फाइनेंसिंग पैक्ट के दो दिवसीय शिखर सम्मेलन के लिए पेरिस में हैं, क्योंकि अगले हफ्ते पाकिस्तान का क्रेडिल लाइन खत्म हो रहा है और अगर पाकिस्तान को ऋण नहीं मिवता है, तो वो डिफॉल्ट कर सकता है।

लिहाजा, शहबाज शरीफ ऋण की व्यवस्था करने एक देश से दूसरे देश की यात्रा कर रहे हैं और इसी कड़ी में वो फ्रांस के दौरे पर थे, जहां उन्होंने कहा है, कि पाकिस्तान को खाने के लिए भी पैसे नहीं दिए जा रहे हैं। हालांकि, शहबाज शरीफ, सऊदी किंग सलमान बिन अब्दुलअजीज, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन और मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फतह अल-सिसी जैसे वैश्विक नेताओं के साथ अपनी बैठकों के बजाय, छाता कांड को लेकर वायरल हो रहे हैं। ये वीडियो पलाइस ब्रोंगनिआर्ट पहुंचने का उनका वीडियो है। वायरल हो रहे वीडियो फुटेज में शहबाज शरीफ को पेरिस शिखर सम्मेलन में भारी बारिश के बीच एक महिला स्टाफ सदस्य के हाथ से छाता छीनते हुए देखा जार रहा है।

वीडियो में दिख रहा है, कि शहबाज शरीफ कार से शिखर सम्मेलन के सेंटर पर उतरते हैं और उस वक्त तेज बरिश हो रही होती है। इस दौरान शहबाज शरीफ को बारिश से बचाने के लिए कुछ समारोह स्थल पर छाता लिए कुछ लड़कियां तैनात थीं। लेकिन कार से उतरने के बाद शहबाज शरीफ को लड़की के हाथ से छाता छीनते हुए देखा जा रहा है।

कुछ सेकंड्स के बाद शहबाज शरीफ उस लड़की को बारिश में भींगता हुआ छोड़कर खुद छाता अपने हाथों में लेकर तेजी से आगे बढ़ने लगते हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोगों का कहना है, कि ये वीडियो शहबाज शरीफ के लिए शर्मींदगी की बात है।

सबसे हैरानी की बात ये है, कि शहबाज शरीफ का ये वीडियो खुद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ऑफिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वहीं, पाकिस्तान के एक ट्विटर यूजर सैथ अब्दुल्ला ने लिखा है, कि "आखिर उन्होंने महिला को बारिश में भींगते हुए क्यों छोड़ किया। शहबाज शरीफ ने सच में शर्मसार कर दिया। यार, किस कार्टून को प्रधानमंत्री बना दिया है इन्होंने?"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed