September 26, 2024

भारतीय टीम के चयन से नाखुश वसीम जाफर, चयनकर्ताओं से पूछे ये 3 कड़े सवाल

0

 नई दिल्ली

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम के ऐलान के बाद क्रिकेट जगत से अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। कोई चेतेश्वर पुजारा जैसे सीनियर खिलाड़ियों के ड्रॉप किए जाने से निराश है, तो कोई यशस्वी जायसवाल जैसे युवा खिलाड़ियों को मौका मिलने से खुश है। इस बीच भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने चयनकर्ताओं से तीन कड़े और तीखे सवाल पूछे हैं। उनके इन सवालों से यह साफ पता चल रहा है कि वह विंडीज टूर पर किए गए टीम सिलेक्शन से खुश नहीं है।
 
शनिवार को ट्विटर पर जाफर ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें तीन सवाल लिखे हैं। पहले सवाल में जाफर ने पूछा है कि वेस्टइंडीज दौरे पर चार ओपनर्स की क्या जरूरत है। रोहित शर्मा और शुभमन गिल के साथ विंडीज दौरे पर ऋतुराज गायकवाड़ और यशस्वी जायसवाल का चयन हुआ है। जाफर का कहना है कि इनकी जगह आप मिडिल ऑर्डर में सरफराज खान के रूप में एक अतिरिक्त खिलाड़ी का चयन नहीं कर सकते थे जो लगातार घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है?
 

दूसरे सवाल में जाफर पूछते हैं कि ईश्वरन और पांचाल ने रणजी और इंडिया के लिए लाजवाब प्रदर्शन किया है और वह लंबे समय से टेस्ट टीम का दरवाजा खटखटा रहे हैं। क्या सिर्फ इसलिए उनका चयन नहीं हो रहा कि वह आईपीएल नहीं खेल रहे। ऋतुराज गायकवाड़ कैसे लाइन में आगे आ गए?
तीसरे सवाल में जाफर लिखते हैं कि एक महीने के लंबे ब्रेक के बावजूद शमी को विंडीज टूर से रेस्ट मिलने से वह काफी हैरान है। उन्हें लगता है कि शमी एक ऐसे गेंदबाज हैं जो जितना अधिक खेलेंगे वह उतना अधिक बेहतर होते चले जाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed