September 25, 2024

एक्‍टर सूरज कुमार हुए भयानक सड़क हादसे का श‍िकार, डॉक्‍टर्स को काटना पड़ा घुटने से नीचे पूरा पैर

0

मैसूरु

कन्‍नड़ एक्‍टर सूरज कुमार उर्फ ध्रुवण के साथ भयानक हादसा हुआ है। रविवार शाम को वह मैसूर-गुंडलूपर नेशनल हाईवे पर सड़क दुर्घटना का श‍िकार हो गए हैं। बेगुर के पास हुए इस हादसे के बाद सूरज को मैसूरु के एक प्राइवेट अस्‍पताल में भर्ती किया गया था, जहां जान बचाने के लिए डॉक्‍टर्स को एक्‍टर का दाहिना पैर काटना पड़ा है। सूरज के दाहिने पैर में गंभीर चोट आई थी, जिसके बाद डॉक्‍टर ने फैसला लेते हुए घुटने के नीचे से पैर काटकर उनकी जान बचाई है।

Suraj Kumar ने फिल्‍मों में आने के बाद अपना नाम Dhruwan रख लिया था। बताया जाता है कि 25 जून की शाम वह अपनी बाइक से मैसूरु से ऊटी जा रहे थे। तभी उन्‍होंने एक ट्रैक्‍टर को हाईवे पर ओवरटेक किया। इसी दौरान उनका बैलेंस बिगड़ गया और शाम करीब 4 बजे उन्‍होंने एक टिपर लॉरी को टक्‍कर मार दी।

बुरी तरह कट-फट गया था दाहिना पैर
सूरज कुमार उर्फ ध्रुवण डॉ. राजकुमार की पत्नी परवथम्मा के भतीजे हैं। बताया जाता है कि हादसे में सूरज का दाहिना पैर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। आनन-फानन में एक्‍टर को मैसूरु के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहां डॉक्‍टर्स ने तमाम कोश‍िशें की, लेकिन फिर भी वह सूरज के पैर को नहीं बचा सके। बल्‍क‍ि स्‍थ‍िति ऐसी बनी कि एक्‍टर की जान बचाने के लिए डॉक्‍टर्स ने दाहिना पैर काटने का फैसला किया।

2019 में सूरज कुमार ने फिल्‍मों में किया था डेब्‍यू
सूरज ने साल 2019 में फिल्‍मों में डेब्‍यू किया था। वह पहली बार डायरेक्‍टर रघु कोवी की फिल्म में नजर आए थे। हालांकि उनका सिनेमाई करियर अभी तक बहुत सफल नहीं रह पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *