September 24, 2024

एम्स, भोपाल भारत के शीर्ष मेडिकल कॉलेजों में 20वें स्थान पर

0

भोपाल

इंडिया टुडे द्वारा हाल ही में प्रकाशित की गई अखिल भारतीय रैंकिंग में, एम्स भोपाल ने देश भर के 57 शीर्ष मेडिकल कॉलेजों में 20वां स्थान हासिल किया है । यह संस्थान के लिए अत्यधिक गौरव का पल है, क्योंकि इससे पहले संस्थान ऐसी किसी भी रैंकिंग में कहीं नहीं था।

एम्स, भोपाल के कार्यपालक निदेशक एवं सी ई ओ, प्रोफेसर (डॉ.) अजय सिंह ने संस्थान के सभी संकाय सदस्यों, अधिकारियों और कर्मचारियों के महत्वपूर्ण योगदान के लिए उनके प्रति आभार जताया है । संदेश में उन्होंने लिखा, “मैं एम्स भोपाल के सभी संकाय सदस्यों, अधिकारियों और कर्मचारियों के महत्वपूर्ण प्रयासों एवं योगदान के लिए हृदय से आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जिनके प्रयासों से  आज हम यह महत्वपूर्ण मुकाम हासिल करने में सफल हुए हैं । हम भविष्य में भी संस्थान को निरंतर आगे बढ़ाने तथा इसके बेहतर विकास के लिए इसी तरह के सक्रिय सहयोग की आशा करते हैं ।

संस्थान के संकाय सदस्यों, अधिकारियों और कर्मचारियों ने प्रोफेसर (डॉ) अजय सिंह कार्यपालक निदेशक एम्स भोपाल को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए एम्स भोपाल की सफलता के लिए उनके प्रयासों और नई ऊंचाइयों की राह पर आगे बढ़ाने की दिशा में उनकी अनुकरणीय नेतृत्व शैली के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *