September 24, 2024

‘विलायत बुद्ध’ की शूटिंग के दौरान पृथ्वीराज सुकुमारन को लगी चोट, अब होगी सर्जरी

0

मुंबई

‘जन गण मन’, ‘लूसिफर’, ‘कोल्ड केस’ जैसा तमाम फिल्मों में नजर आ चुके मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन के फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उन्हें चोट लग गई है। वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विलायत बुद्ध’ की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उनके साथ हादसा हो गया। अब उनके पैर में चोट आई है, जिसकी सर्जरी होनी है।

डॉक्टर्स ने तो एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन को कुछ हफ्तों तक काम से से छुट्टी लेने की सलाह दे दी है। दरअसल, पृथ्वीराज सुकुमारन इडुक्की के मरयूर में एक एक्शन सीन शूट कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना सुबह 10:30 बजे हुई। बस के अंदर सीन की शूटिंग करते-करते उनके पैर में चोट लग गई। फौरन उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया। वहां उनका फौरन एक्सरे हुआ। फिर उनको कोच्चि रेफर कर दिया गया।
एक्टर पृथ्वीराज अभी वहीं के अस्पताल में भर्ती हैं। यहीं पर 26 जून को उनकी घुटने की कीहोल सर्जरी होगी। अब इसके बाद एक्टर कुछ समय तो छुट्टी पर ही रहेंगे। इसलिए मेकर्स ने भी फिल्म ‘विलायत बुद्ध’ की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है। जब एक्टर ठीक हो जाएंगे और शूटिंग करने की हालत में होंगे, तभी सब शुरू किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जून महीने के अंत तक पूरी होनी थी। इसे जयन नांबियार डायरेक्ट कर रहे हैं। इसकी कहानी की बात करें तो इसमें मरयूर में चंदन की लकड़ी की चोरी दिखाई जाएगी। वैसे, एक्टर की झोली में एक और फिल्म है, जो कि प्रशांत नील की ‘सालार’ है। ये 28 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *