September 24, 2024

UP: सांसद रवि किशन ने पीएम मोदी के ‘मेरा बूथ सबसे मज़बूत’ कार्यक्रम को लेकर कही यह बड़ी बात

0

 गोरखपुर
गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला ने सोमवार को ग्रामीण विधानसभा के भौवापार मंडल में "मेरा बूथ सबसे मज़बूत" कार्यक्रम में पीएम मोदी का उद्बोधन सुना। इस दौरान उनके साथ भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

सांसद रवि किशन ने कहा कि आज पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के 9 साल पूर्ण हुए हैं। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। सभी क्षेत्रों में विकास हुआ है। इसके साथ ही पीएम मोदी के 9 साल के कार्यकाल में जहां एक तरफ दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है, वहीं देश की आंतरिक और बाह्य सुरक्षा सुदृढ़ हुई है। आज भारत को कोई आंख दिखाने का साहस नहीं कर सकता।
 

गरीबों का कल्याण और इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट जैसे स्तंभों को मोदी सरकार ने बीते 9 साल में मजबूत आधार प्रदान किया है। नौ साल में परिस्थितिया बदली हैं। एक नये भारत का दर्शन हम सभी कर रहे है। आज भारत की 140 करोड़ जनता की आवश्यक्ता की पूर्ति के लिए वर्ल्ड क्लास इन्फ्रास्ट्रक्चर भारत के पास है। गरीबों को भी एयर कनेक्टिविटी मिली है। आजादी के बाद 70 साल में केवल 74 एयरपोर्ट बने थे। 9 साल में हमने 74 नए एयरपोर्ट देश को देने का कार्य किया है। इसके अलावा हाईवे एक्सप्रेसवे, वाटरवे, रेलवे और लॉजिस्टिक के क्षेत्र में जो भी परिवर्तन देखने को मिल रहा है वो अभूतपूर्व है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *