September 24, 2024

भागी दुल्हन को लेकर पहुंचा प्रेमी, दूल्हे को सौंपा, पूरी हुईं रस्में, फिर हुई विदाई

0

अमरोहा

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में ब्यूटी पार्लर से प्रेमी संग भागी दुल्हन की देर रात विदाई हो गई। दबाव बढ़ने पर गांव निवासी प्रेमी उसे खुद परिजनों के हवाले कर भाग गया। आनन-फानन में शादी की रस्में पूरी कर बरात को दुल्हन के साथ गांव से रुखसत कर दिया गया। दूल्हे के पिता के शिकायत वापस लेने पर मामले में पुलिस स्तर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान की बेटी की बरात सोमवार दोपहर में नौगावां सादात थाना क्षेत्र के एक गांव से आई थी। बैंड बाजे के साथ दूल्हा घोड़ी पर चढ़कर दरवाजे पर पहुंच गया था इसी बीच सजने के लिए बुआ के साथ ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन रास्ते में मिले गांव निवासी प्रेमी के साथ भाग गई थी। देर शाम तक दुल्हन के घर न पहुंचने पर दूल्हे के पिता ने कोतवाली पहुंचकर प्रतिष्ठा धूमिल करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी।

बताया जा रहा है कि दूल्हे ने बिना दुल्हन घर वापस जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद दुल्हन की घर वापसी की कोशिशें तेज की गईं। तलाश के बीच पता चला की वह गांव निवासी प्रेमी युवक के साथ भागी है। इसके बाद युवक के परिजनों पर दबाव बनाया गया तो वह देर रात दुल्हन को लेकर गांव पहुंच गया। आनन-फानन में शादी की रस्में पूरी कर बरात को दुल्हन के साथ गांव से रुखसत कर दिया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *