September 24, 2024

‘गजनी’ फेम असिन लेंगी पति को तलाक? एक्ट्रेस ने डिलीट की सारी तस्वीरें

0

मुंबई
 साउथ फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती का जादू दिखाने वाली एक्ट्रेस असिन थोट्टूमकल ने बॉलीवुड में भी काम किया। उन्होंने 'गजनी', 'रेडी' जैसी कुछ फिल्मों में सलमान खान और आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर की। मलयालम फिल्मों से अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली असिन ने शादी के बाद सिनेमा छोड़ दिया। वह अपनी दुनिया में डूबी हुई है और अपनी बेटी की देखभाल कर रही हैँ।

एक्टिंग फील्ड छोड़ने के बावजूद असिन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी अरीन और पति राहुल शर्मा की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा उनकी शादी की तस्वीरें भी उनके इंस्टाग्राम पर थीं। लेकिन ऐसी अफवाह है कि असिन और उनके पति के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। वजह ये है कि उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें और पति के साथ बाकी तस्वीरें इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी हैं।

असिन ने 2016 में माइक्रोमैक्स के संस्थापक राहुल शर्मा से शादी की। शादी के बाद असिन ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी। क्या असिन अचानक अपनी शादी और पति के साथ बाकी तस्वीरें डिलीट कर देंगी या फिर तलाक ले लेंगी? फैंस ने पूछा ये सवाल। असिन की आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट 24 अक्टूबर 2022 की है। उस पोस्ट में उन्होंने अपनी पांच साल की बेटी अरिन के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं।

कंगना रनौत और फिल्म निर्माता संदीप सिंह नई फिल्म के लिए आए साथ

मुंबई
अभिनेत्री कंगना रनौत और फिल्म निर्माता संदीप सिंह जल्द ही एकसाथ एक नई फिल्म पर काम शुरू करने जा रहे हैं। एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के शुरु में आरंभ होने की उम्मीद है। फिल्म निर्माता जल्द ही इसके निर्देशक और फिल्म के नाम की घोषणा करेंगे। 'फैशन', 'तनु वेड्स मनु', 'क्वीन' और 'पंगा' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी कंगना ने कहा कि यह फिल्म ''उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म होगी।''

कंगना (36) ने एक बयान में कहा, '' संदीप और मैं 13 साल से अधिक समय से दोस्त हैं और काफी समय से साथ में फिल्म करना चाहते थे। अब जब हमें सही विषय और किरदार मिल गया है तो हम इस पर काम करने को तैयार हैं। यह मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म होगी…अन्य जानकारियां जल्द साझा की जाएंगी।'' 'मैरी कॉम', 'अलीगढ़', 'सरबजीत' और 'झुंड' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके सिंह ने कहा कि कंगना रनौत के साथ काम करने का मौका मिलना सपना पूरा होने जैसा है।

सिंह ने कहा, ''मैंने उन्हें पहले जिन फिल्मों का प्रस्ताव दिया, वे अभिनेत्री के तौर पर उनकी क्षमताओं के साथ न्याय नहीं करती थीं। इसलिए, मैंने सही फिल्म का इंतजार किया। कंगना की अभिनय की क्षमताओं को ध्यान में रखते हुए एक अच्छी पटकथा ढूंढना चुनौती थी। अब चूंकि मुझे एक महत्वपूर्ण विषय मिला है जिसके साथ केवल वह ही न्याय कर सकती हैं, तो मैंने तुरंत उनसे संपर्क किया।'' उन्होंने कहा, ''इस बार वह मना नहीं कर सकीं। इस फिल्म और किरदार को बेहद सम्मान मिलेगा और इसे याद रखा जाएगा। इसे दुनिया भर में हर भारतीय द्वारा पसंद किया जाएगा।'' कंगना रानौत की आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' है, जो 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ कंगना ने इसका निर्देशन भी किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *