September 24, 2024

करणवीर शर्मा अपना 100 प्रतिशत देने के लिए हर हद कर रहे हैं पार

0

मुंबई

जी टीवी के रब से है दुआ ने अपनी एक अलग कहानी के साथ दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है, जिसमें एक औरत अपने शौहर की दूसरी शादी करने की गुजारिश पर सवाल उठाती है। हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि किस तरह हैदर (करणवीर शर्मा) एक दूसरी औरत से शादी करने के बाद फिर से दुआ (अदिति शर्मा) का दिल जीतने की कोशिश कर रहा है।

जहां हैदर अपने असाधारण कामों से दुआ के लिए अपना प्यार साबित करने की हर कोशिश कर रहा है, वहीं यह किरदार निभा रहे करणवीर पर्दे पर रियल इमोशंस दिखाने के लिए भी एक्स्ट्रा मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में दर्शकों ने देखा कि किस तरह हैदर दुआ के लिए अपना प्यार साबित करने की कोशिश में उसके हाथ का बनाया बेहद तीखा खाना खा लेता है। लेकिन पर्दे पर इस दृश्य को निभाने के लिए करणवीर ने असल में एक बाउल भरके हरी मिर्चियां खाईं ताकि दर्शकों को यह शॉट विश्वसनीय लगे। इसी तरह, एक दूसरे सीक्वेंस में हैदर एक लकड़ी के लॉग को पंच करते नजर आते हैं क्योंकि वो अपनी जिं़दगी में चल रहीं वैवाहिक उलझनों से तनाव में होता है।

करणवीर ने यह सुनिश्चित किया कि किसी स्टंटमैन या प्रॉप की मदद के बिना यह शॉट दें और उन्होंने खुद लकड़ी के लॉग को पंच किया, जिससे उनके हाथ में खरोंचें और सूजन आ गई। लेकिन इससे दर्शकों के लिए अपना 100 प्रतिशत देने का उनका हौसला कम ना हुआ। करणवीर कहते हैं, मैं जो भी करता हूं उसमें अपना 100 प्रतिशत देने में यकीन रखता हूं। एक्टिंग हमेशा से मेरा पैशन रहा है और अपने सींस के साथ न्याय करना हमेशा से मेरी प्राथमिकता रही है। मेरी कोशिश यही होती है कि मैं अपने हर सींस को पूरी विश्वसनीयता के साथ निभाऊं और इस सीक्वेंस के लिए मुझे यह इमोट करना था कि मैं दुआ के द्वारा बनाया गया बेहद तीखा खाना खा रहा हूं। इसके लिए मैंने शॉट से पहले एक बाउल भरके हरी मिर्च खाई। इसके अलावा मैंने हैदर के दर्द और तनाव को सामने लाने के लिए इसमें दिखावा करने के बजाय एक लकड़ी के लॉग पर सचमुच मुक्का मारा क्योंकि हम अपने दृश्यों को बेहतर बनाने में यकीन रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *