September 23, 2024

बिग बॉस से बाहर हुईं आलिया का छलका दर्द, ‘सैनिटरी पैड को मुद्दा बनाया, मुझे बेइज्जत किया’

0

मुंबई

बिग बॉस ओटीटी के घर से आलिया सिद्दीकी एलिमिनेट हो चुकी हैं. अपने इस एविक्शन से खुद आलिया हैरान हैं. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनके साथ पक्षपात किया गया है और उन्हें यह उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी कि वे इतनी जल्दी इस घर से बाहर होंगी.

आपने यह उम्मीद की थी कि इतनी जल्दी आउट हो जाएंगी. ओवरऑल एविक्शन पर आप क्या कहना चाहती हैं?

-नहीं बिलकुल भी नहीं, मैंने नहीं सोचा था कि इस तरीके से मुझे निकाला जाएगा. देखो, सब एक दिन घर से बाहर निकलेंगे लेकिन मेरे साथ जो हुआ, उसकी उम्मीद तो नहीं थी. मैंने किसी के अगेंस्ट अपनी बात रखी थी, बस उसी की वजह से मैं टारगेट हो गई. उनका नाम लेते ही पूरी चीजें बदल गई. यही एकमात्र वजह रही कि मुझे आउट कर दिया गया.

क्या आप नवाजुद्दीन और अपने किस्से की बात कर रही हैं. वो तो स्क्रीन पर कहीं दिखी ही नहीं?

-पता नहीं क्या हुआ. इसके पीछे उनकी क्या मंशा रही होगी. जिस तरह निकाला गया और जिन छोटी-छोटी बातों पर मुझे बेइज्जत किया गया है, वो मेरे लिए शॉकिंग था. देखो मैं तो अच्छे से गेम खेल रही थी. अचानक से जो हुआ, उसे बयां नहीं कर सकती हूं.

आपने सलमान खान पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है. डर नहीं कि दोबारा एंट्री में दिक्कत हो सकती है?
– मैंने सलमान खान के पक्षपाती होने की बात नहीं कही है. जो उन्होंने मुझसे कहा वो सही नहीं था. घर पर मेरे अलावा भी सब वही कर रहे थे. वो स्पेशली मुझे टारगेट कर के बोले जा रहे थे. वो कह रहे थे कि मैं घर पर सबको पकड़-पकड़ कर नवाज और मेरा किस्सा सुना रही हूं, जोकि सरासर गलत है. मुझसे अभिषेक ने पूछा, तब जाकर मैंने अपनी पर्सनल बात उससे शेयर की. वर्ना मैं तो पहले जाकर किसी से कुछ नहीं कह रही थी. जब सलमान ये कह रहे हैं कि ये रूल्स के अगेंस्ट है, तो रूल्स सब पर लागू होते हैं न. अब पूजा भट्ट ने कहा कि वो महेश भट्ट की बेटी हैं या फिर जिस तरह से वो अपने फिल्मों की बातें कर रही थीं, वहीं फलक जब अपने भाई शीजान के लिए बोल रही थी. कईयों ने अपने सोशल मीडिया, यू-ट्यूब पर बात की है, लेकिन मैं ही टारगेट क्यों हुई. इस चीज का दुख है बस. देखिए वो पब्लिक प्लेस था, मुझे उनकी बातों को रिस्पेक्ट करना था.

कहीं न कहीं नवाज और सलमान को-स्टार्स रहे हैं. दोस्ती की वजह से वो पक्षपात तो नहीं हो रहे थे?
-मैं तो एक चीज कहूंगी, उनके अंदर क्या चल रहा था, वो तो मैं नहीं जान सकती न. हालांकि जो भी हुआ, मेरे लिए खराब हुआ है. सबके लिए कानून फिर एक सा ही होना चाहिए था. मैं तो इंतजार करने वाली हूं कि वो इस वीकेंड में पूजा जी या फिर बाकियों को पर्सनल बात करने पर क्या सजा देते हैं. मुझमें चालबाजी नहीं थी, इसलिए तो मैं नॉमिनेट नहीं हुई थी, मुझे तो निकाला गया था. मैंने तो एपिसोड में खुद को ही नॉमिनेट कर दिया था. मैं चालबाजी जानती, तो शायद और टिक जाती. मेरा सीधा होना ही, मुझपर भारी पड़ रहा है.
   

आपने बाहर आकर जब शो के क्लिप्स देखे होंगे. कोई चीज शॉकिंग लगी?
-सबकुछ ही तो शॉकिंग था. सबलोग कितने डबल फेस वाले हैं. मुझे उनका रंग दिख गया है. वो मेरे लिए दुनिया ही नहीं थी. मैं वैसी हूं नहीं. यह अच्छी बात है कि मैं उस घर में गई और मुझे लोगों की नीयत का पता चल पाया. बहुत अच्छे रिश्ते भी बने. दुख तब हुआ, जब देखा कि एक औरत ही दूसरी औरत को बदनाम करने में लगी हुई है. नीचता की हद तक जा सकती हैं, वो देखकर मुझे बड़ा दुख हुआ. पर्सनल तक सब ठीक था, विक्टिम कार्ड तक भी ठीक था. लेकिन बाथरूम इस्तेमाल कर लेना, सैनिटरी पैड के लिए इतना इश्यू बनाना. वो मुद्दा इस तरह से उछाला गया कि सामने वाले को बहुत शर्मिंदगी महसूस हो. यहां तो साफ-साफ कहा गया कि मैंने बाथरूम में पैड फेका, मेरी नीयत खराब थी. इतनी चीप हरकत तो न करती. मैं इस तरह की इंसान हूं नहीं कि मैं इस हद तक गिर कर किसी को परेशान करूं. मैं तो वैसी हूं कि गलत लगेगा, तो सीधे मुंह पर बोलकर जाऊंगी.

आपने कहा था कि बच्चों की फाइनैंसियल स्टेबिलिटी के लिए भी बिग बॉस ओटीटी के घर जा रही थी?

-ऐसा भी नहीं है कि मैं पूरी तरह उसपर निर्भर थी. देखो, काम तो करना है और डंके की चोट पर करना है. हां, मैंने नवाज से एक पैसे भी नहीं लिए हैं, मैं मंथली इनकम में रहती हूं. जैसे किसी मेड को एक सैलिरी नियुक्त की जाती है, ठीक वैसी ही नवाज की तरफ से पैसे आते हैं. मैंने आजतक नवाज से कुछ नहीं लिया है. लोगों को लगता है कि मेरे पास पैसा आ गया है और मैं बदल गई हूं. ऐसा नहीं है. मैं बिल्कुल भी नहीं बदली हूं. मैं तो नई शुरूआत कर रही हूं, ऐसी दुनिया जिसमें मेरे बच्चे और मेरा स्पेशल फ्रेंड है. मुझे लड़ना होता, तो मैं कोर्ट में जाकर नवाज से छीनकर पैसे अख्तियार कर लेती, लेकिन मैं खुद की पहचान बनाने में यकीन रखती हूं. जो इन सालों में खुद का अस्तित्व खत्म हो गया था, उसे तलाश रही हूं.

बेबिका से रिश्ते में जो खटास आई है, उस पर क्या कहना चाहेंगी?

-पता नहीं, सलमान खान के बोलने के बाद से ही वो बदल गई. लोगों को मारने तक पर उतारू हो जाना, गाली-गलौच करना. ये सब पूजा की शय का भी नतीजा है. मैं चाहूंगी कि सबसे दोस्ती रखूं, मैं चाहती हूं कि वो लोग मेरे बारे में जानें, मुझे पहचाने. उसको बताऊं कि आप मेरे बारे में सोचते हैं, वो गलत है. मैं इमोशनल हूं, केयरिंग हूं, लविंग हूं. मैं प्यार देने में यकीन करती हूं. अभिषेक एक सही लड़का लगता है. वो दिल से बोलता है और जो मुंह में है, वो ही दिल में भी. मेरी बहुत सारी दुआएं और प्यार है. इंशाअल्लाह उससे जो रिश्ता बना है, वो जरूर बरकरार रहे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed