September 23, 2024

गुंडे, बदमाशों पर हो कठोर कार्यवाही, लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी – CM

0

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि गुंडे, बदमाशों और असामाजिक तत्वों पर कठोर कार्यवाही होनी चाहिए। इस मामले में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने और नशा करने वालों के विरुद्ध भी पुलिस प्रशासन सख्त कार्यवाही करे। ऐसे व्यक्तियों पर कार्यवाही हो ताकि अवैध गतिविधियां संचालित नहीं हो सकें।

इंदौर में गुंडे बदमाशों के खौफ से लोगों द्वारा मकान बेचने का पोस्टर लगाने का मामला सामने आने के बाद सीएम चौहान ने गुरुवार को इंदौर की कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए ये बातें कहीं। उन्होंने एसीएस गृह डॉ राजेश राजौरा, डीजीपी सुधीर सक्सेना, एडीजी इंटेलिजेंस आदर्श कटियार, ओएसडी अंशुमान सिंह के साथ बैठक में ये निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गुंडे, बदमाशों में पुलिस का खौफ और आम जनता में पुलिस के प्रति विश्वास होना जरूरी है। इस बैठक में इंदौर के पुलिस कमिश्नर मकरंद देऊस्कर, संभागायुक्त पवन शर्मा, कलेक्टर इलैया राजा टी वर्चुअली शामिल हुए।

कुछ बदमाशों की जानकारी मिली है: नरोत्तम मिश्रा
उधर इंदौर में गुंडों, बदमाशों के खौफ से लोगों द्वारा मकान बिकाऊ है के पोस्टर लगाने के मामले में गृहमंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सीएम शिवराज ने इसकी जानकारी ली है और निर्देश दिए हैं। मैंने भी संज्ञान लिया है। जहां का मामला है, वहां बिल्डर ने अभी कॉलोनी को हैंडओवर नहीं किया है।

इस कारण से कुछ बदमाशों की जानकारी सामने आई थी। पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है, अंधेरा और सफाई की समस्याओं से लेकर नगर निगम को सीएम निर्देश दिए हैं। उन्होंने गुंडे, बदमाशों को चेतावनी देते हुए कहा कि संभल जाएं नहीं तो संभाल दिए जाएंगे। उन्होंने खंडवा स्कूल में कुरान पढ़ाने के मामले को लेकर कहा कि इस पर मैंने जानकारी बुलवाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *