September 23, 2024

पॉप सिंगर मैडोना की हालत गंभीर, ICU में करना पड़ा भर्ती

0

मिशिगन
जानीमानी पॉप सिंगर मैडोना (Madonna) की हालत गंभीर है और उन्हें आनान-फानन में आईसीयू में भर्ती करना पड़ा। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो मैडोना को चेरिश में अपने प्रोग्राम के दौरान गंभीर बैक्टीरिया इन्फेक्शन हो गया, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। मैडोना के मैनेजर गाइ ओसेरी ने कहा कि 64 साल की सिंगर कई दिनों से आईसीयू में हैं और ठीक हो रही हैं। इसी वजह से मैडोना का सेलिब्रेशन टूर स्थगित कर दिया गया है। लाइक अ वर्जिन जैसे हिट गाना गाने वाली मैडोना ने सात बार की ग्रैमी जीता है। उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री शानदार पहचान बनाई है। बता दें कि मैडोना को अपने "मैडम एक्स" टूर के दौरान हुई एक दुर्घटना के कारण 2020 में हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी करानी पड़ी।

मैडोना के मैनेजर ने जारी किया बयान

मैडोना के मैनेजर रहे गाइ ओसेरी ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी हेल्थ अपडेट शेयर की है। उन्होंने खुलासा किया कि सिंगर का सेलिब्रेशन टूर और अन्य बिजनेस रिस्पॉन्बिलिटी उनकी बीमारी के कारण स्थगित कर दी गई थीं। ओसेरी के बयान में कहा गया है- "शनिवार, 24 जून को, मैडोना को एक गंभीर बैक्टीरिया इन्फेक्शन हो गया था, जिसके कारण उन्हें कई दिनों तक आईसीयू में रहना पड़ा। उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है, हालांकि वह अभी भी डॉक्टरों की देखभाल में हैं और उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। उनकी जल्द पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद है।" उन्होंने कहा एक नए टूर शुरू होने की तारीख और पुनर्निर्धारित शो की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

मैडोना की बीमारी

पेज सिक्स की रिपोर्ट की मानें तो सिंगर 24 जून को बेहोश पाई गई थी और उन्हें अस्पताल लाया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, मैडोना की हालत में पहले से काफी सुधार है। मैडोना की बेटी लूर्डेस लियोन हर पल उनके साथ है और देखभाल कर रही हैं। आपको बता दें कि मैडोना एक फेमस सिंगर है और फैन्स उनकी आवाज के दीवाने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *