September 23, 2024

घर में एक बुजुर्ग महिला का मिला शव, शुरूआती जांच में हत्या की आशंका

0

कांकेर

जिला मुख्यालय के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंर्तगत एसपी कार्यलय के ठीक सामने स्थित घर में एक बुजुर्ग महिला की हत्या हो गई है। घर से उसका शव लहूलुहान हालत में मिला है, मृतका बुजुर्ग महिला के शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस, फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड की टीम जांच के लिए पहुंची। कार्यवाही उपरांत शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने भी घटनास्थल और शव का जायजा लेने के बाद शुरूआती जांच में हत्या की आशंका जताई है।

शहर में एमजी वार्ड में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने स्थित घर में बुजुर्ग महिला चंपा बाई उम्र 70 वर्ष अपने भतीजे के साथ रहती थी। भतीजा 20 जून को अपने गांव चला गया था, तब से महिला अकेले घर में रह रही थी, पड़ोसियों ने मृतका बुजुर्ग महिला के भतीजे को सूचना दी कि महिला मृत हालत में घर पर जमीन पर पड़ी हुई है। इसके बाद भतीजा घर पहुंचकर गुरूवार को पुलिस को इसकी सूचना दी। महिला के जबड़े पर चोट के निशान हैं, जमीन पर काफी खून भी बहकर सूखा हुआ था। भतीजे की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जगदलपुर से फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भी बुलाया गया है। डॉग स्क्वॉड की भी मदद ली जा रही है। डॉग स्क्वॉड महिला के आसपास सूंघकर काफी दूर तक दौड़ते हुए गया, लेकिन एक जगह पर जाकर रुक गया।

कांकेर कोतवाली के उपनिरीक्षक अजय साहू ने बताया कि महिला के घर का दरवाजा खुला हुआ था। पूरे कमरे में खून बिखरा हुआ था, साथ ही शव पर चोट के निशान मिले हैं, पुलिस टीम हर एंगल से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *