September 23, 2024

राजेश मूणत चौपाटी की विरोध की आड़ में ओछी राजनीति कर रहे थे न्यायालय में मुंह की खानी पड़ी : ठाकुर

0

रायपुर

चौपाटी एवं जेम्स एंड ज्वेलरी पार्क के विषय पर भाजपा नेता राजेश मूणत एवं देवजी भाई पटेल के द्वारा न्यायालय में लगाई गई याचिका खारिज होने पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व मंत्री एवं प्रवक्ता राजेश मूणत को यूथ हब, ग्रीन कॉरिडोर, वेंडिंग जोन मामले में न्यायालय में मुंह की खानी पड़ी है। राजेश मूणत यूथ हब को चौपाटी बताकर दुष्प्रचार कर रहे थे, उसका विरोध कर रहे थे, यूथ हब को चौपाटी बताकर विरोध की आड़ में नफरत और वैमनस्यता की राजनीति करने का षड्यंत्र रच रहे थे। दुर्भावना फैला रहे थे। जिसे पहले जनता ने खारिज किया, अब न्यायालय में भी याचिका खारिज कर दी है और राजेश मूणत को आईना दिखाया है।

ठाकुर ने कहा कि जिस वक्त राजेश मूणत यूथ हब को चौपाटी बताकर विरोध में आमरण अनशन पर बैठे थे उसी दौरान भाजपा के नेता दबे जुबान पर इसे राजेश मूणत की नासमझी बता रहे थे और उसके आंदोलन से कन्नी काट रहे थे, कुछ दिन धरना देने के बाद राजेश मूणत अपनी इज्जत बचाने के लिए अपने ही राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के हाथों जूस पीकर अनशन को समाप्त किया था। आज न्यायालय में भी मूणत की जिद की हार हुई है।

भाजपा के नेता लगातार प्रदेश के विकास को रोकने के लिए अनेक प्रकार से कूटरचना कर रहे थे। राजेश मूणत, देवजी भाई पटेल, जयंती पटेल की याचिका खरिज होने से जनता के सामने भाजपा का असल चरित्र सामने आया है। यूथ हब हो एवं जेम्स एंड ज्वैलरी पार्क के विषय में भी भाजपा नेता द्वारा लगाई गई याचिका माननीय न्यायायलय ने खारिज कर दिया है अब जल्द ही जेम्स एंड ज्वेलरी पार्क काम शुरू हो पाएगा और देश का चौथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जेम्स एंड ज्वेलरी पार्क छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में बनेगा जिसे रोकने का षड्यंत्र भाजपा नेता कर रहे थे भाजपा हमेशा से छत्तीसगढ़ के विकास विरोध में काम करते रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *