September 23, 2024

बांदा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, 6 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर

0

बांदा
उत्तर प्रदेस के बांदा में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। तेज रफ्तार कार के ट्रक से टकराने से यह हादसा हो गया। 5 लोगों की मौके पर मौत 8 लोगों से भरी एक तेज रफ्तार कार एक ट्रक से टकरा गई। 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराए गए 3 लोगों में से एक की मौत हो गई और 2 की हालत गंभीर है। उन्हें सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

बांदा में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत एक व्यक्ति ने इलाज को दौरान तोड़ा दम डीएम बांदा दुर्गा शक्ति नागपाल ने कहा कि तेज रफ्तार कार की ट्रक से टक्कर हो जाने के बाद यह हादसा हुआ। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। 5 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, वहीं एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

कार में 8 लोग थे सवार कार में 8 लोग सवार थे। कार बहुत तेज रफ्तार में चल रही थी। इसी बीच कार एक ट्रक से टकरा गई। जिससे भीषण हादसा हो गया। हादसे में 6 लोगों की जानें चली गईं। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों को निकलने का समय तक नहीं मिला। वहीं, इससे पहले बिहार के पटना में दो कारों में भीषण टक्कर हो गई। इसके बाद कार सीधा डिवाइडर से टकरा गई। जिससे हादसा बेहद भीषण हो गया। कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। कार क्षतिग्रस्त होने से बच्चे समेत कुछ लोग कार में ही फंस गए। जिसे कार को काटकर बाहर निकाला गया।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *