September 23, 2024

सीरियस बैक्टीरियल इंफेक्शन के कारण ICU में एडमिट हुईं अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना

0

न्यूयोर्क

अमेरिका की पॉप सुपरस्टार मैडोना सीरियस बैक्टीरियल इंफेक्शन का शिकार हो गई हैं। इस कारण उन्हें हॉस्पिटल में ICU में एडमिट कराना पड़ा। उनके मैनेजर ने बुधवार को ये जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही ये भी बताया कि उनके अपकमिंग टूर को फिलहाल पोस्टपोन कर दिया गया है। जब वो पूरी तरह से ठीक हो जाएंगी, उसके बाद ही ये टूर आयोजित होगा। आइये आपको बताते हैं कि सिंगर के साथ आखिर हुआ क्या है।

जानकारी के मुताबिक, Madonna ने सीरियस बैक्टीरियल इंफेक्शन की वजह से करियर-स्पैनिंग सेलिब्रेशन टूर को पोस्टपोन कर दिया है। मैनेजर Guy Oseary ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर लिखा कि शनिवार (24 जून) को बीमार होने के बाद मैडोना को इंटेन्सिव केयर यूनिट (ICU) में कई दिन तक एडमिट किया गया था। उन्होंने कहा कि 64 साल की सिंगर के पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद है।

मैडोना का टूर 15 जुलाई 2023 को वैंकूवर में शुरू होने वाला था, जो दिसंबर में एम्स्टर्डम में खत्म होता। मैनेजर गाई ओसेरी ने लिखा, 'उनकी सेहत में सुधार हो रहा है, हालांकि वो अभी भी मेडिकल केयर में हैं।' लाइव नेशन ने ओसेरी की पोस्ट का हवाला देते हुए टूर के पोस्टपोन की पुष्टि की है।

फिर से शेड्यूल होगा टूर
सेलिब्रेशन टूर डेट्रॉइट, शिकागो, न्यूयॉर्क, मियामी, लॉस एंजिल्स, डेनवर, अटलांटा और बोस्टन सहित अन्य शहरों में होने वाला है। इसका पहला चरण 7 अक्टूबर को लास वेगास में खत्म होने वाला था। ओसेरी ने कहा कि डेट्स को फिर से शेड्यूल किया जाएगा और इसकी डिटेल्स शेयर की जाएगी।

सात बार जीत चुकी हैं ग्रैमी
सात बार की ग्रैमी विजेता को चार दशक के करियर में 'लाइक ए वर्जिन' और 'मटेरियल गर्ल' सहित कई हिट्स के लिए जाना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *