September 23, 2024

लीना मणिमेकलाई का दिमाग खराब हैं उसे पागलखाने भेज दो-अनूप जलोटा

0

वाराणसी
 भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने काली के विवादित पोस्टर (kaali controversial poster) पर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने मां काली का अपमान करने वाली डॉक्यूमेंट्री फिल्म मेकर लीना मणिमेकलाई पर भड़कते हुए कहा कि वो पागल है और उसे सबसे खराब पागलखाने में भेज देना चाहिए।

वाराणसी में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anoop Jalota) ने शनिवार को मीडिया से बात की, उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि फिल्म का विवादित पोस्टर रिलीज करने वाली लीना मणिमेकलाई (filmmaker Leena Manimekalai) मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं, जब उन्होंने पहला पोस्टर रिलीज किया तो लगा कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए किया होगा लेकिन जब उसने दूसरा पोस्टर रिलीज किया तो पक्का हो गया  कि वो पागल है।

गुस्से से लाल अनूप जलोटा ने कहा कि मेरे हिसाब से लीना मणिमेकलाई को देश के सबसे ख़राब पागलखाने में भेज देना चाहिए जहाँ वो पोस्टर बनाती रहें और रिलीज करती रहें। अनूप जलोटा ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के लीना को समर्थन करने पर भी नाराजगी जताई।

ज्ञानवापी मामले पर बोलते हुए अनूप जलोटा ने कहा कि वहां शिवलिंग मिलने का दावा सही है , अब वहां भव्य मंदिर का निर्माण होना चाहिए।  शिवलिंग पर आ रही विवादित टिप्पणियों और वर्तमान माहौल भजन सम्राट अनूप जलोटा ने कहा कि विचलित होना या नहीं होना ये हमारे ऊपर है।   उन्होंने कहा कि हिन्दू सहनशील भी है और ताकतवर भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *