September 27, 2024

मानस-शिखर के संगीत से सजी हे केम छो लंदन अगले माह होगी रीलिज

0

भिलाई
इस्पात नगरी भिलाई से मुंबई में जाकर स्थापित हो रही संगीतकार भाईयों मानस-शिखर की जोड़ी के खाते में अनूठी सफलता दर्ज हुई है। दोनों भाइयों के संगीत से सजी बड़े बजट की गुजराती फिल्म 'हे केम छो लंदनझ् तैयार है।

अगले महीने यह फिल्म रिलीज होने जा रही है। इसके पहले फिल्म का संगीत चर्चा में आ गया है। खास बात यह है कि पहली बार मानस-शिखर को बड़े बजट की एक पूरी फिल्म बतौर संगीतकार मिली है।

वर्तमान में तालपुरी में निवासरत भिलाई स्टील प्लांट के रिटायर डीजीएम ज्ञान और मधुबाला चतुवेर्दी दंपति के सुपुत्र द्वय मानस-शिखर ने बताया कि अपनी इस गुजराती फिल्म में उन्होंने संगीत देने के अलावा पहली बार पाश्र्वगायन भी किया है।

उनके साथ पलक मुछाल, भूमि त्रिवेदी और मिरांदे शाह ने भी अपना स्वर दिया है। सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म के एक गीत में मानस-शिखर के पिता ज्ञान चतुवेर्दी और बीएसपी में पदस्थ चिकित्सक डॉ. रुचिर भटनागर ने भी अपनी आवाज दी है। सनी सुरानी और अंकित सुनील त्रिवेदी निर्देशित इस गुजराती फिल्म में मानस शाह, लीना जुमानी, मुनि झा, अनंग देसाई,मित्रा गढ़वी, लीना प्रभु व अल्पना बुच सहित कई प्रमुख कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

उल्लेखनीय है कि इसके पहले मानस-शिखर अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथाझ् के लिए एक गीत 'गोरी तू ल_ मारझ् गीत कंपोज कर चुके हैं। इस गीत को प्रख्यात पाश्र्वगायक सोनू निगम ने गाया था और यह गीत आज भी बेहद लोकप्रिय है। इनके अलावा मानस-शिखर वर्तमान में अन्य फिल्मों व प्रोजेक्ट से जुड़े हुए हैं। प्रमुख रूप से इस फिल्म के साथ साथ दोनों एफएम बैंड पर ' प्रतिलिपि कहानियांझ् में साउंड एवं बैकग्राउंड संगीत दे रहे हैं। मानस-शिखर ने उम्मीद जताई है कि गुजराती फिल्म 'हे केम छो लंदनझ् को दर्शक पसंद करेंगे और इसका संगीत भी सफल रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *