September 23, 2024

भोजपुरी स्टार रितेश पांडे की नई हॉरर फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ का ट्रेलर रिलीज

0

भोजपुरी स्टार रितेश पांडे की नई हॉरर फिल्म 'तू तू मैं मैं' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जियो स्टूडियोज की फिल्म में हॉरर और ह्यूमर का बेजोड़ कनेक्शन देखने को मिला है। फिल्म का ट्रेलर जियो स्टूडियोज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। खास बात ये है कि रितेश पांडे की ये भोजपुरी फिल्म 15 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्म जिओ सिनेमा पर रिलीज होने जा रही है। यानी दर्शक घर बैठे इस फिल्म का लुत्फ उठा पाएंगे।

फिल्म के ट्रेलर को लेकर रितेश पांडेय ने कहा कि 'तू तू मैं मैं' एक अमेजिंग फिल्म है। यह भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से एक साबित हो सकती है, जो फुल एंटरटेनमेंट देने वाली है। फिल्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी, तो मुझे लगता है कि हर कोई अपने परिवार दोस्तों के साथ हमारी इस फिल्म को जरूर देखें। आपको भी भोजपुरी फिल्मों पर गर्व होगा और यकीन मनाइए इसके बाद भोजपुरी फिल्म के बारे में जो भ्रम लोगों के मन में बने हुए हैं वो भी टूट जाएंगे।

बात करें ट्रेलर की तो एक्टर अवधेश मिश्रा की दमदार आवाज और देव सिंह के स्क्रीन अपीरियंस के साथ फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है। ट्रेलर के हिसाब से मधू शर्मा भूत के किरदार में हैं, जो यामिनी सिंह के अंदर भी समाई नजर आती हैं। विक्रांत सिंह राजपूत इस फिल्म में धोखेबाज लड़के की भूमिका में हैं।

वहीं, प्रकाश जैश पंडित और के के गोस्वामी तांत्रिक बन दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाले हैं। ट्रेलर में फिल्म के क्लाईमेक्स पर सस्पेंस रखा गया है, जिसके लिए दर्शकों को फिल्म के रिलीज का इंतजार करना होगा। ट्रेलर में संगीत और संवाद भी दर्शकों का ध्यान भटकने नहीं देते हैं।

भोजपुरी फिल्म 'तू तू मैं मैं' के बारे में डिटेल
'तू तू मैं मैं' में रितेश पांडेय और विक्रांत सिंह राजपूत के अलावा मधु शर्मा, यामिनी सिंह, अवधेश मिश्रा, प्रकाश जैश, के के गोस्वामी, महेश आचार्य और देव सिंह जैसी स्टारकास्ट मौजूद है। फिल्म 'तू तू मैं मैं' के निर्माता ज्योति देशपांडे, अविनाश रोहरा, समीर आफताब और वेंकट महेश हैं। जबकि इसे प्रवीण कुमार गुडरी ने डायरेक्ट किया है हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *