September 23, 2024

अगले पांच माह में दतिया की जनता बरैया को उन्हीं की भाषा में जवाब देगी : नरोत्तम मिश्रा

0

भोपाल

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में सभा के दौरान कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया द्वारा अपने ऊपर की गई टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा है कि फूल सिंह बरैया बड़े नेता हैं। वे आजकल जिस भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, मेरे संस्कार मुझे उनका जवाब देने के लिए प्रेरित नहीं करते। मैं मानता हूं कि उन्हें दतिया की जनता से ज्यादा कोई अच्छा जवाब नहीं दे सकता। अगले पांच माह में दतिया की जनता बरैया को उन्हीं की भाषा में जवाब देगी।

दतिया में 168 पुलिस कर्मियों के लिए 41.87 करोड़ की लागत से निर्मित 10 मंजिला हाई राइज बिल्डिंग का लोकार्पण करने के दौरान सभा को संबोधित करते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बरैया की टिप्पणी को लेकर यह भी कहा कि बरैया ने उनके दिवंगत पिता का उल्लेख किया है लेकिन जब 15 साल पहले वे दतिया आए तो यहां के बुजुर्गों ने उन्हें पिता के समान ही प्यार दिया और दतिया का विकास कर सकूं, इसके लायक बनाया।

मिश्रा ने कहा कि मैं मां पीतांबरा के चरणों में नमन करते हुए दतिया को अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास कर रहा हूं। दतिया का मान-सम्मान-स्वाभिमान प्रदेश में गूंजता रहे, हमेशा इसी बात की चिंता करता हूं। दतियावासियों के स्नेह से सरकार में जिस भी विभाग की जिम्मेदारी मिली, मैंने हमेशा उसका सर्वश्रेष्ठ दतिया को देने की कोशिश की है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *