September 23, 2024

उल्लू ऐप की सुपरहिट वेब सीरीज ‘तोहफा’ के सेकेंड पार्ट का ट्रेलर रिलीज

0

अपने इरॉटिक कंटेंट के लिए मशहूर उल्लू ऐप ने अपनी हिट वेब सीरीज 'तोहफा' के दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस वेब सीरीज को 20 जून को स्ट्रीम किया जाएगा। ट्रेलर से अंदाजा हो जाता है कि इस बार की कहानी ग्रामीण परिवेश की है। 'तोहफा' की कहानी एक ऐसी महिला की है, जिसका पति ऑफिस के काम की वजह से दूर शहर में रहता है। वह पत्नी के लिए अपने दोस्त के हाथों एक 'तोहफा' भेजता है। दोस्त बेमन से गिफ्ट देने आ जाता है, लेकिन फिर जो होता है, वह चौंका देता है।

आइए आपको बताते हैं कि Tohfa Part 2 में क्या कहानी होगी और इसमें क्या ट्विस्ट है। 'तोहफा' वेब सीरीज के पहले पार्ट में दिखाया गया था कि एक आदमी अपने रूममेट से रिक्वेस्ट करता है कि वह एक गिफ्ट उसकी पत्नी तक पहुंचा दे। 'तोहफा' में पत्नी को बेहद खूबसूरत और ऐसी महिला के तौर पर दिखाया गया है, जिसकी कातिलाना अदाओं को देख कोई भी उससे नजरें नहीं हटा पाता।

जब महिला बाजार से घर लौटती है तो उसका ससुर उसे बताता है कि शहर से उसके पति का एक दोस्त आया है, तो उस महिला के मन में हजारों आकांक्षाएं और उम्मीदें हिलौरे मारने लगती हैं। वह उस आदमी को घर पर चाय के लिए बुलाती है। लेकिन कहानी में एक ट्विस्ट है। और वो यह कि महिला के पति का दोस्त सिर्फ उसी पर फिदा नहीं है, बल्कि वह दोस्त की साली की तरफ भी आकर्षित हो जाता है। उसे समझ नहीं आता कि किसे अपनाए और किसे नहीं। लेकिन इस विचार को परे रख वह दोनों महिलाओं के साथ आनंद उठाता है। वहीं ससुर भी बहू की ओर आकर्षित है, और वह उसकी हर गतिविधि पर नजर बनाए हुए है। बहू शुरुआत में मासूमियत दिखाती है, पर बाद में पता चलता है कि वह भी ससुर की तरफ आकर्षित है।

'तोहफा' वेब सीरीज की कास्ट और रिलीज डेट
क्या पत्नी और परिवार के इस धोखे को पति सहन कर पाएगा? क्या होगा जब सारा राज उसके सामने खुल जाएगा? यह तो 20 जून को ही पता चलेगा। 'तोहफा' का पहला पार्ट 13 जून को उल्लू ऐप पर रिलीज हुआ था, और अब दूसरा पार्ट तैयार है। इसमें शायना खत्री, लीना सिंह और ताराकेश चौहान लीड रोल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *