September 23, 2024

रणबीर कपूर की एनिमल की बढ़ी रिलीज डेट, ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ से टक्कर नहीं लेगी

0

मुंबई

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर काफी बज बना हुआ है. इस फिल्म का फैन्स कब से इंतजार कर रहे हैं. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को इसी साल 11 अगस्त को रिलीज किया जाना था. पर उसी दिन सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 और अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 भी सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. दो बहुत बड़ी फिल्मों के साथ रिलीज में रणबीर की एनिमल पर बड़ा खतरा मंडरा रहा था. इस बीच अब खबर आ रही है कि एनिमल फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है.

रणबीर कपूर की एनिमल में साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं. रश्मिका इससे पहले गुडबाय और मिशन मजनू जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रणबीर की एनिमल 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक थी. हाल ही में इसका धमाकेदार टीजर भी आया था, जिसमें रणबीर कपूर का घातक और खूंखार अंदाज देखने को मिला था. वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्ष ने फिल्म से जुड़ा एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि, "इंडिपेंडेंस डे वीकेंड पर एनिमल नहीं आ रही है. फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज नहीं हो रही है. हां, फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है. आने वाले दिनों में नई रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा". कहा जा रहा है कि अब एनिमल 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी.

खबरों की मानें तो कुछ दिनों पहले ही एनिमल की शूटिंग पूरी हो गई है. हालांकि फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम अभी बचा है. इस वजह से फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया, जिस वजह से यह दो बड़ी फिल्मों से टकराव करने से बच गई. कुछ दिनों पहले यह भी चर्चा थी कि मेकर्स नहीं चाहते थे कि एनिमल की टक्कर गदर 2 और OMG 2 से हो, ऐसे में वे पहले से ही फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की सोच रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *