September 23, 2024

लोग ऐसे नेता को कैसे वोट देंगे जो अपने देश की बुराई करे – गायिका मैरी मिलबेन

0

वाशिंगटन
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21-23 जून तक अमेरिका की यात्रा (Narendra Modi US visit) की। इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अमेरिका गए थे। नरेंद्र मोदी ने अमेरिका की यात्रा के दौरान अपने देश को लेकर क्या बातें कीं और राहुल गांधी ने किस तरह यूएस में भारत की बुराई की, इसको लेकर अमेरिकी लोग चर्चा कर रहे हैं।

इसी मामले में व्हाइट हाउस की आधिकारिक गायिका मैरी मिलबेन ने राहुल गांधी की जमकर आलोचना की है। उन्होंने राहुल गांधी के कुछ भाषणों को सुना था। बातचीत के दौरान मिलबेन ने कहा कि मैं राहुल गांधी को बहुत नहीं जानती, इसलिए उनके बारे में कुछ कहना ठीक नहीं होगा। मैंने उनके कुछ भाषण सुने हैं। इसमें उनकी महत्वाकांक्षा दिखाई देती है।

ऐसे नेता को लोग कैसे वोट देंगे तो अपने देश की बुराई करे

मैरी मिलबेन ने कहा, "मुझे लगता है कि यह किसी भी देश और वहां के लोगों के लिए बहुत कठिन होगा कि वे एक ऐसे नेता के लिए वोट करें जो अपने देश के बारे में अच्छा नहीं बोलता है। मैंने देखा है कि इन्होंने बहुत से कमेंट किए हैं। उन्होंने अपने देश के बारे में बहुत नकारात्मक बातें की हैं। मैं सोचती हूं कि महान नेता की निशानी यह है कि वह अपने देश के मूल्यों और विरासत का सम्मान करे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने देश के मूल्यों और विरासत का सम्मान करते हैं। यही वजह है कि उन्हें भारत और पूरी दुनिया में बहुत पसंद किया जाता है।"

कौन हैं मैरी मिलबेन?
मैरी मिलबेन अमेरिकी गायिका और अभिनेत्री हैं। उनका जन्म टेक्सास के आर्लिंगटन में 24 अक्टूबर 1981 को हुआ था। उन्होंने व्हाइट हाउस में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, बराक ओबामा और जॉर्ज डब्ल्यू बुश के लिए आयोजित कार्यक्रम में परफॉर्म किया है। उन्हें राष्ट्रगान और अन्य देशभक्ति गीत गाने के लिए जाना जाता है। पीएम नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान एक कार्यक्रम में मैरी मिलबेन ने भारत का राष्ट्रगान जन गण मन गाया था। इसके बाद उन्होंने पैर छूकर पीएम मोदी से आशीर्वाद लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *