September 24, 2024

नम्रता मल्ला ने साड़ी का पल्लू गिराकर कराया हुस्न का दीदार, सामंथा प्रभु ने सिटाडेल के लिए बढ़ाई अपनी फीस

0

मुंबई
 भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का दीदार करवा के लोगों के बीच लाइमलाइट लूट लेती हैं। उनकी बोल्डनेस और हॉटनेस हमेशा इंटरनेट पर कहर बरपाए रहती हैं। फैंस उनकी हर एक किलर तस्वीरों के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में नम्रता मल्ला ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने साड़ी का पल्लू गिरा कर एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने हाल ही में अपने लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। इन तस्वीरों में उनका स्टाइलिश अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से उनकी हॉटनेस के कायल हो गए हैं।

 नम्रता मल्ला ने साड़ी का पल्लू गिराकर बेहद ही सिजलिंग पोज दिए, जो फैंस की धड़कनें बढ़ा रहे हैं। साथ ही छोटा सा डीपनेक ब्लाउज पहनकर एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने कैमरे के सामने क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए हॉट फोटोशूट करवाया है। अपनी ग्लैमरस अदाओं से सबका दिल मचलने वाली एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के हर एक लुक के लिए फैंस बेताब रहते हैं। ओपन हेयर और लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी फोटोज पर लाइक्स और कॉमेंट्स करते नहीं थकते हैं। नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टा पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी लंबी है।

 

सामंथा रुथ प्रभु ने सिटाडेल के लिए बढ़ाई अपनी फीस, ले रहीं 10 करोड़ रुपये?

मुंबई
 प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल आने के बाद से ही प्रशंसक इसके हिंदी संस्करण के इंतजार में हैं, जिसमें सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस सीरीज को लेकर आए दिन नई जानकारी सामने आती रहती है और अब सामंथा की फीस को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। दरअसल, कहा जा रहा है कि अभिनेत्री ने सिटाडेल के लिए अपनी फीस बढ़ाकर 10 करोड़ रुपये कर दी है। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

 रिपोर्ट के अनुसार, राज और डीके के निर्देशन में बन रही सिटाडेल के लिए सामंथा 10 करोड़ रुपये ले रही हैं। ज्ञात हो कि इससे पहले अभिनेत्री राज और डीके की ही वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में नजर आई थीं, जिसके लिए उन्हें 2-3 करोड़ रुपये मिलने की बात सामने आई थी। ऐसे में अब अभिनेत्री ने अपनी फीस में तकरीबन 8 करोड़ रुपये की वृद्धि कर दी है। सिटाडेल का हिंदी संस्करण रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित वेब सीरीज सिटाडेल का स्पिन-ऑफ है, जिसमें प्रियंका और रिचर्ड मैडेन मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। हाल ही में इस सीरीज ने अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक दी है, वहीं कहा जा रहा है कि हिंदी संस्करण में 80 और 90 का दशक दिखाया जाएगा।

सीरीज में वरुण और सामंथा के साथ सिकंदर खेर भी मुख्य भूमिका में होंगे और इसमें जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा। सामंथा सिटाडेल के बाद ब्रेक नहीं लेकर अपनी हॉलीवुड का पारी शुरू करने जा रही हैं। खबर है कि वह चेन्नई स्टोरी से हॉलीवुड डेब्यू करेंगी। इस फिल्म का निर्देशन बाफ्टा में नामांकन पा चुके निर्देशक फिलिप जॉन करेंगे और भारतीय मूल के इंग्लिश एक्टर विवेक कालरा इसका हिस्सा होंगे। कहा जा रहा है कि यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें सामंथा जासूस और विवेक दक्षिण एशियाई वेल्शमैन का किरदार निभाएंगे, जो अपने पिता को खोजने के लिए उनसे मदद लेगा।

सामंथा आखिरी बार फिल्म शाकुंतलम में दिखाई दी थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। अब वह जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ पैन इंडिया फिल्म कुशी में नजर आएंगी, जो 1 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा उन्होंने दिनेश विजान के साथ एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, वहीं वह अनुष्का शर्मा के साथ एक महिला केंद्रित फिल्म का भी हिस्सा हैं। कई बार एक फिल्म के निर्माण के दौरान निर्देशक को लगता है कि इसका कोई किरदार बेहद अहम है, जिसकी कहानी बताई जा सकती है। ऐसे में उस किरदार पर अलग से फिल्म या सीरीज बनती है, जिसे स्पिन ऑफ कहा जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *