September 25, 2024

कृति सेनन ने शुरू किया खुद का प्रोडक्शन हाउस

0

मुंबई

कृति सेनन अब बतौर प्रोड्यूसर अपना करियर शुरू करने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने 4 जुलाई को इस बात की आॅफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम रिवील किया है। कृति ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रोडक्शन हाउस का टीजर शेयर करते हुए बेहद भावुक पोस्ट लिखा है। उन्होंने बताया कि वो इस नई शुरूआत के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

कृति ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा- अब गियर बदलने का समय आ गया है। मैं इस जादूई इंडस्ट्री में 9 सालों से अपने सपनों को जी रही हूं। मैंने छोटे-छोटे कदम उठाए, सीखा, खुद को डेवलप किया और चीजों को सीखकर आज मैं एक एक्ट्रेस बन गई हूं। मुझे फिल्म मेकिंग का हर एक पहलू बेहद पसंद है। कृति ने आगे लिखा- अब और ज्यादा करने, और ज्यादा बेहतर बनने और ज्यादा सीखने और ज्यादा कहानियां बताने का समय आ गया है, जो मेरे और आपके दिल को छूती हैं। यहां लगातार डेवलप होने और अपने सबसे खूबसूरत वर्जन को खोजने की जरूरत है। दिल और बडे़ सपनों के साथ आखिरकार ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स शुरू करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं।

कल कुछ खास अनाउंसमेंट कर रही हूं।ङ्घमेरे साथ जुड़े रहें। आदिपुरुष कृति सेनन के करियर की सबसे विवादित फिल्म रही। जहां रिलीज के बाद से ही प्रभास-कृति सहित सभी कलाकारों को बुरी तरह से ट्रोल किया गया। 16 जून से लेकर अभी तक लोग फिल्म से उभर नहीं पाए हैं। अभी भी फिल्म को लेकर लोगों के बीच आक्रोश है। मामला कोर्ट तक भी गया है। विवाद के बीच कृति की मां गीता उनके सपोर्ट में आई थीं। हालांकि, उन्हें भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। कृति ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद एक्ट्रेस ने दिलवाले, बरेली की बर्फी, लुका-छुपी और हाउसफुल 4 समेत कई फिल्मों में काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *