September 25, 2024

अस्पताल में AC रूम न बुक करने पर काटा बवाल, मारपीट ऐसी कि देखकर हर कोई हैरान

0

बाराबंकी

बाराबंकी जिले के नगर कोतवाली में जिलाधिकारी आवास के पास स्थित एक नर्सिंग होम में विवाहिता ने ऑपरेशन से पुत्री को जन्म दिया। मौके पर पहुंचे प्रसूता के पिता ने पुत्री के लिए ऐसी का कमरा ना बुक किए जाने को लेकर विवाद खड़ा कर दिया। इन लोगों ने मिलकर प्रसूता के ससुर सास व ननदों के साथ मारपीट की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

नगर कोतवाली के आवास विकास कॉलोनी निवासी राम कुमार ने बताया कि उनके पुत्र राहुल कुमार की पत्नी की डिलीवरी नगर कोतवाली में जिलाधिकारी के आवास के पास स्थित एक नर्सिंग होम में सोमवार को हुआ। बहु ने बच्ची को जन्म दिया है। बच्ची का जन्म ऑपरेशन से हुआ था। राजकुमार ने बताया कि वह अपनी पत्नी सुषमा पुत्री नेहा व अंजलि के साथ अस्पताल पहुंचे थे। वहां पर बहू के पिता अनिल भाई अंकित व आकाश चाचा देवेंद्र व बृजेश आए हुए थे।

राजकुमार ने बताया कि अनिल निवासी फैजुल्लागंज थाना अलीगंज लखनऊ ने शराब पी रखी थी। पुत्री के लिए ऐसी का कमरा ना बुक होने पर उन्होंने अभद्रता शुरू कर दी। इसके बाद इन लोगों ने मिलकर मारपीट की पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल संजय मौर्य ने बताया कि तहरीर मिली है मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *