September 25, 2024

PM मोदी सुबह 10:40 पर पहुचंगे रायपुर, करोड़ों की सौगात देकर जनसभा को करेंगे संबोधित

0

रायपुर .

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को अब सुबह 9:40 बजे की जगह 10:40 बजे रायपुर पहुंचेंगे। रायपुर एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर के जरिए साइंस कॉलेज के ग्राउंड में पहुंचेंगे। यहीं पर सरकारी कार्यक्रम होगा। इसके बाद यहीं से वो भारतीय जनता पार्टी के लिए छत्तीसगढ़ में सत्ता वापसी का माहौल तैयार करेंगे।

नरेंद्र मोदी करीब 2 घंटे रायपुर में रहेंगे 12:40 के आसपास रायपुर से यूपी के गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। PM मोदी जनता से जुड़े हाईवे, रेलवे और स्वास्थ्य से जुड़े प्रोजेक्ट लॉन्च करेंगे, और फिर जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के मुताबिक इस सभा को विजय संकल्प जनसभा नाम दिया गया है।

2 दिन में 4 राज्यों का दौरा करेंगे और 50 हजार करोड़ की देंगे पीएम मोदी
7 से 8 जुलाई को नरेंद्र मोदी चार राज्यों में 5 शहरों का दौरा करेंगे। जिनमें, रायपुर (छत्तीसगढ़), गोरखपुर (उत्तर प्रदेश), वाराणसी (उत्तर प्रदेश), वारंगल (तेलंगाना), बीकानेर (राजस्थान) में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। सभी जगहों में मिलाकर कुल 50 हजार करोड़ रुपए की करीब 50 परियोजनाओं की सौगात देंगे।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश को छोड़कर बाकी तीन राज्यों में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसलिए पीएम मोदी का यह प्रस्तावित दौरा बीजेपी के लिए काफी अहमियत रखता है। 7 जुलाई को नरेंद्र मोदी सबसे पहले दिल्ली से रायपुर जाएंगे। जहां वह कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। इनमें रायपुर-विशाखापट्टनम कॉरिडोर के 6 लेन की आधारशिला भी रखेंगे।

राजधानी में बीजेपी नेता बांट रहे हैं निमंत्रण कार्ड

रायपुर में भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत लगा चुकी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को हिट करने में। दिग्गज नेता जुटे हुए हैं। पूर्व मंत्री राजेश मूणत रायपुर शहर के बाजारों गलियों में निमंत्रण कार्ड लेकर घूम रहे हैं। भाजपा में हाल ही में शामिल हुए पार्षद अमर बंसल ने हजारों पैकेट तैयार किए हैं। यह पैकेट पीले चावल के हैं, जो निमंत्रण कार्ड के साथ लोगों के घर-घर पहुंचाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *