September 25, 2024

बजरंगदल के एक करोड़ सक्रिय कार्यकर्ता युवाओं को जोड़ेंगे : नीरज धनोरिया

0

– राम मन्दिर के प्राण प्रतिष्ठा के पूर्व बजरंग दल पूरे देश मे निकालेगा शौर्य यात्रा

अयोध्या
बजरंग दल श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व देश भर में शौर्य यात्रा निकालेगा। शौर्य यात्रा के जरिए महापुरुषों से युवाओं को जोड़ा जाएगा। ग्राम, प्रखंड और जिला स्तर पर गांव गांव जाकर कार्यकर्ता नौजवानों को जोड़ेंगे। यह यात्रा 15 दिन तक चलाई जाएगी। इसमें संगठन के एक करोड़ सक्रिय कार्यकर्ताओं को लगाया जाएगा।

बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक नीरज धनोरिया  रामनगरी अयोध्या पहुंचे। उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए देश भर में चलाई जाने वाली शौर्य यात्रा के परिपेक्ष्य में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट महासचिव एवं विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के उपाध्यक्ष चंपत राय से कारसेवकपुरम में मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने बताया कि 15 दिन तक रामलला के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर शौर्य यात्रा निकाली जाएगी। शौर्य यात्रा के जरिए महापुरुषों से युवाओं को जोड़ने का कार्य किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि युवा जागृत धर्म पर आघात स्वीकार न करें। शौर्य यात्रा युवाओं को जागृत करने के लिए निकाली जाएगी। बजरंग दल के 57000 संयोजक साढ़े तीन लाख दायित्व वन के कार्यकर्ता और एक करोड़ सक्रिय बजरंग दल के कार्यकर्ता युवाओं को जोड़ने का कार्य करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed