September 25, 2024

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आयेगी अनन्या पांडे

0

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आयेगी। करण जौहर निर्मित-निर्दशित फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है।

ट्रेलर में अनन्या पांडे भी नजर आ रही है। ट्रेलर में अनन्या पांडे की एक छोटी सी झलक देखने को मिली है। एक क्लिप में अनन्या और रणवीर एक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इसमें रणवीर शिमरी जैकेट के साथ टी-शर्ट और शिमरी पैंट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं अनन्या रेड शिमरी आउटफिट में नजर आ रही है। गाने के दौरान दोनों एक क्लब में डांस करते नजर आ रहे हैं। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

काजोल को लेकर दो पत्ती का निर्माण करेंगी कृति सैनन

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन, काजोल को लेकर फिल्म दो पत्ती बनाने जा रही है। कृति सैनन अब निर्माता बन गयी है। कृति सैनन ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली फिल्म दो पत्ती की घोषणा कर दी है। दो पत्ती में काजोल की अहम भूमिका होगी। कृति 'दिलवाले' के आठ साल बाद काजोल के साथ 'दो पत्ती' में काम करेंगी। कृति सैनन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म दो पत्ती की पहली तस्वीर साझा की, जिसमें उनके और काजोल के साथ और दो महिलाएं नजर आ रही हैं।

इंस्टाग्राम हैंडल पर काजोल के साथ तस्वीर साझा करते हुए कृति सैनन ने लिखा, 'दो पत्ती की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हूं! तीन बेहद मजबूत इरादों वाली, प्रेरक और बेहद प्रतिभाशाली महिलाओं साथ यह फिल्म और भी ज्यादा मनोरंजक बनेगी। हमें इस कहानी को बताने के लिए नेटफ्लिक्स से बेहतर मंच नहीं मिल सकता था। आठ साल बाद काजोल मैम के साथ फिर से काम करने के लिए सुपर डुपर उत्साहित हूं! कनिका, मुझे आपका लेखन हमेशा पसंद आया है और मैं आपके साथ अपनी पहली फिल्म की सह-निर्माता बनकर बहुत खुश हूं। उफ्फ्फ.. ये तो खास है! यह भरपूर दिल से खेला जाने वाला एक रोमांचकारी खेल होगा! ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स की पहली फिल्म।' 'दो पत्ती' ओटीटी प्लेटफॉर्म 'नेटफ्लिक्स' पर रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *