September 25, 2024

कुशाल टंडन व शिवांगी जोशी अभिनीत तूफानी रोमांस ड्रामा है ‘बरसातें-मौसम प्यार का’

0

मुंबई

मॉनसून के मौसम में आमतौर पर प्यार परवान चढ़ता है, लेकिन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो ‘बरसातें – मौसम प्यार का’ अपने दर्शकों के लिए एक तूफानी रोमांस ड्रामा लेकर आ रहा है, जिसमें दो जिÞद्दी लोगों का टकराव दिखाया गया है, जिनमें से एक है रेयांश और दूसरी आराधना। एक न्यूजरूम के इर्द-गिर्द रची गई इस रोमांचक कहानी में ये दोनों जुनूनी इंसान एक दूसरे से भिड़ते हैं, जहां दोनों ही जज्बातों के जाल में उलझ जाते हैं।

कुशाल टंडन रेयांश लांबा के रोल में टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं, जिसका व्यक्तित्व बड़ा पेचीदा है, जो लोगों का दिल तोड़ने के लिए जाना जाता है। दूसरी ओर, शिवांगी जोशी आराधना साहनी का रोल निभा रही हैं, जो पक्के इरादों वाली एक महत्वकांक्षी लड़की है, जिसे पत्रकारिता का जुनून है। आराधना सबकुछ अच्छी तरह जानते हुए भी दिलकश और बेहद आकर्षक रेयांश लांबा की ओर आकर्षित हो जाती है और इस तरह शुरू होती है उनकी हलचल भरी लव स्टोरी।

बालाजी टेलीफिल्म्स के निर्माण में बना यह शो 10 जुलाई से हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने जा रहा है। जहां आराधना प्यार में यकीन रखने वाली एक महत्वाकांक्षी लड़की है, वहीं वो पड़ोस की कोई आम लड़की जैसी बिल्कुल नहीं है, जो अपने जीवनसाथी के इंतजार में पलकें बिछाए बैठी हो। वो बेहद होशियार और तेज दिमाग वाली इंसान है, जो हमेशा आइडियाज से भरी रहती है। वो पूरी शिद्दत से सच की तलाश करती है, लेकिन आसानी से किसी भी चीज पर यकीन नहीं करती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *