September 23, 2024

राशन दुकान से 26 बोरी चावल, 2 बोरी शक्कर और नगदी 5 हजार पार

0

रायपुर

विधानसभा इलाके के ग्राम धनसुली में स्थित शासकीय उचित मूल्य की दुकान से अज्ञात चोर ने दुकान की खिड़की तोड़कर 26 बोरी चावल, 2 बोरी शक्कर और नगदी 5 हजार रुपये चंपत हो गया। दुकान संचालक की रिपोर्ट पर विधानसभा पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राकेश कुमार जांगड़े जो कि ग्राम भुरकोनी में रहता है और ग्राम धनसुली में उसकी शासकीय उचित मूल्य की दुकान है जहां कुछ दिन पहले ही राशन का सामान चावल, शक्कर और नमक की खेप वितरण के लिए दुकान में रखा था जिसे रोज ग्राहकों को वितरण किया जाता था। रोजाना की तरह गुरुवार को राकेश सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक दुकान में ही रहता था।

जिसके बाद वह दुकान में ताला लगाकर रोज की तरह अपने घर चला जाता था। इसी बीच 24 जून की रात में कोई अज्ञात चोर दुकान की खिड़की तोड़कर अंदर रखा 26 बोरी चावल, 2 बोरी शक्कर और 5 हजार नगदी की चोरी कर ले चंपत हो गया। इसकी जानकारी राकेश को दुकान में राशन वितरण के दौरान बोरियों की गिनती करने पर पता चला। जिस पर पड़ताल करने पर पता चला कि दुकाने के पीछे की दीवार की खिड़की टूटा हुआ था और दुकान के गोदाम में रखा सामान कम था। इस पर उसने थाना जाकर दुकान में चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसकी खोजबीन में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *