September 27, 2024

फिर आया एक विवादित वीडियो, कार में युवक पिटाई, चटवाए तलवे

0

 डबरा

मध्यप्रदेश में फिर अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो फिर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक युवक के साथ कार में मार पिटाई की जा रही है, वहीं तलवे चाटने का दबाव बनाया जा रहा है. इस वीडियो को कांग्रेस नेता अरुण यादव ने भी ट्वीट किया है.

बता दें प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में लिखा सीधी, शिवपुरी के बाद अब डबरा ग्वालियर का वीडियो सामने आया है. कांग्रेस नेता अरुण यादव ने ट्वीट कर लिखा कि मध्यप्रदेश में गुंडागर्दी जारी है, दलित आदिवासियों के अत्याचार के बाद अब अल्पसंख्यक को कार में किडनैपिंग कर भद्दी गालियां दी, चप्पलों से पीटा और तलवे चटवाए. मामला गृहमंत्री के गृह क्षेत्र डबरा का है, आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है. नरोत्तम मिश्रा को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए.

अलर्ट मोड पर पुलिस
बताया जा रहा है पीडि़त युवक का कुछ दिन पहले डबरा में गोलू गुर्जर के भाई से झगड़ा हुआ था. उसके बाद वह बानमोर में जाकर काम करने लगा था. आरोपियों ने ग्वालियर में कलेक्ट्रेट के पास किसी परिचित से कॉल कर पीडि़त को बुलवाया, यहां से बोलेरो में अपहरण कर ले गए, फिर उसके साथ मारपीट की. इधर वायरल वीडियो के बाद पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गई है. पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया जाएगा.

थमा भी नहीं था सीधी का विवाद
बता दें मध्यप्रदेश की सियासत में जमकर उभरा सीधी का मामला अभी थमा भी नहीं है कि अब ग्वालियर क्षेत्र के डबरा से नया वीडियो सामने आ गया है. सीधी मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री जैसे तैसे डैमेज कंट्रोल की कोशिश कर रहे हैं, कि अब फिर एक नई मुसीबत सामने आ गई है. बता दें मंगलवार को सीधी जिले का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो में भाजपा नेता व स्थानीय विधायक का प्रतिनिधि एक आदिवासी युवक के ऊपर नशे की हालत में पेशाब कर रहा था.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में भूचाल सा आ गया और विपक्ष ने जमकर सत्ताधारी दल पर प्रहार किए. हालांकि वायरल वीडियो के बाद सीएम शिवराज ने भी तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी युवक पर कार्रवाई के निर्देश देते हुए एनएसए की बात कही थी, तो वहीं युवक का घर का अतिक्रमणभी ढहा दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *