September 28, 2024

राहुल गांधी अकेले नहीं है लाखों कांग्रेसी और करोड़ों लोग हैं उनके साथ : मरकाम

0

रायपुर

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस द्वारा कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के साथ एकजुटता में और उनकी निडर और समझौताहीन लड़ाई के समर्थन में 12 जुलाई 2023 को राजधानी रायपुर के ऐतिहासिक गांधी मैदान में प्रात: 10 बजे से सायं 5 बजे तक गांधी प्रतिमा के सामने राज्यस्तरीय एक दिवसीय मौन-सत्याग्रह (मौन-विरोध) कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि पूरी दुनिया ने देखा है कि कैसे राहुल गांधी जी विभिन्न मंचों पर लगातार मोदी और अडानी के संबंधों पर सवाल उठाते रहे है और उन्हें उजागर करते रहे है। उनके साहसी प्रयास ने प्रधानमंत्री और भाजपा को कुटिल कदम उठाने के लिये मजबूर कर दिया, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें दोषी ठहराया गया और लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य घोषित कर दिया गया। इन सभी कठिनाइयों के बावजूद राहुल गांधी मोदी द्वारा सत्ता के दुरूपयोग के खिलाफ अपनी अजये लड़ाई और सच्चाई के लिए लड?े और देश के लोगों से संबंधित मुद्दों को उठाने में लगातार लगे हुए है।

उन्होंने निडर होकर कहा कि मैं अपने देश की आवाज के लिए लड़ रहा हूं। मैं कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हूं।झ्झ् न केवल कांग्रेस पार्टी बल्कि पूरे देश ने इस गलत सजा और अयोग्यता की निंदा की है और इस नेक लड़ाई में राहुल जी के साथ खड़े होने का संकल्प लिया है। मरकाम ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में अब समय आ गया है कि हम एक साथ खड़े हों और दोहराएं कि राहुल गांधी अकेले नहीं है और लाखों कांग्रेसी और करोड़ों लोग अपनी राजनीति संबंद्धता के बावजूद सच्चाई और न्याय की इस लड़ाई में उनके साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *