September 28, 2024

मोबाइल छीनने वालों का विरोध करते वक्त ट्रेन से गिरी चेन्नई की महिला, अब अस्पताल में हुई मौत

0

चेन्नई
चेन्नई में मोबाइल छीनने वालों का विरोध करते वक्त ट्रेन से गिरी एक महिला की मौत हो गई है। पिछले हफ्ते रविवार (02 जुलाई) को चेन्नई में एक महिला की मोबाइल फोन चुराने की कोशिश कर रहे दो लोगों के साथ लोकल ट्रेन में झगड़ा हो गया था, जिससे महिला ट्रेन से गिर गई थी। 22 वर्षीय एस प्रीति को गिरने से सिर में गंभीर चोटें आईं और घटना के बाद से उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन 08 जुलाई को महिला ने दम तोड़ दिया।
 

पुलिस के मुताबिक, प्रीति चेन्नई के इंदिरा नगर स्टेशन पर ट्रेन के फुटबोर्ड पर खड़ी होकर अपने फोन पर बात कर रही थी। जब दोनों आरोपियों ने मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की। तो उसने विरोध किया, जिससे वह ट्रेन से प्लेटफॉर्म पर गिर गई। पुलिस ने कहा कि दोनों ने उसका मोबाइल फोन चुरा लिया और उसे वहीं बेहोश छोड़ दिया।पुलिस अधिकारियों ने साइबर पुलिस की मदद से प्रीति के कॉल रिकॉर्ड के जरिए उसके मोबाइल फोन के स्थान को ट्रैक किया।

इससे पुलिस राजू नाम के एक व्यक्ति तक पहुंच गई, जो बेसेंट नगर में एक मछली की दुकान पर काम करता था। पूछताछ के दौरान राजू ने खुलासा किया कि उसने दो लोगों से 2000 रुपये में फोन खरीदा था। पुलिस ने मामले में शामिल दो आरोपियों मणिमारन और विग्नेश को खोज निकाला और पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान दोनों ने प्रीति से फोन चुराने की बात कबूल की, जिससे वह ट्रेन से गिर गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *