September 28, 2024

सीवान में ट्रक से टकराई पुलिस वैन, हादसे में ASI की मौत, 4 पुलिसकर्मी घायल, रेड करने जा रही थी पुलिस टीम

0

 सीवान
सीवान में सड़क हादसे में एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। हुसैनगंज थाने में पदस्थापित एएसआई भुवनेश्वर सिंह की बीती रात सड़क हादसे में मौत हो गई। हुसैनगंज थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि एसआई भुवनेश्वर सिंह के नेतृत्व में पुलिस होमगार्ड के जवान मैरवा की तरफ अभियुक्त की छापेमारी के लिए जा रहे थे।

ट्रक से टकराई पुलिस वैन
इसी बीच तीतरा के समीप आगे जा रही ट्रक ने अचानक ब्रेक मारा और पुलिस की गाड़ी ट्रक के पिछले हिस्से में जा लगी। इस से आगे बैठे एएसआई भुवनेश्वर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक शंभू दयाल प्रसाद बुरी तरफ घायल हो गया, जिसे पटना रेफर किया गया है। वहीं अन्य घायलों में  जीप पर पीछे बैठे होमगार्ड जवान महाराजगंज थाना के पोखरा गांव निवासी रामानन्द साह, आंदर थाना के सुल्तानपुर निवासी रामपुकार सिंह, धनौती ओपी थाना के सरसर निवासी सुभाष प्रसाद का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

हादसे से सकते में पुलिस महकमा
एएसआई भुवनेश्वर सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के सकलडीहा थाना क्षेत्र के विशुनपुरा निवासी स्व० राम नगीना सिंह के 48 वर्षीय पुत्र थे। हुसैनगंज थाने में पिछले 2 साल से अधिक समय से एएसआई के पद पर कार्य कर रहे थे। एएसआई की अचानक मौत से पुलिस महकमा सकते में है। वहीं एएसआई की मौत की खबर से परिवार में मातम पसरा हुआ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *