September 28, 2024

सागर में युवक को निर्वस्त्र कर पीटने का VIDEO हुआ वॉयरल

0

सागर

अब सागर में दलित युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटने का VIDEO सामने आया है। ये वीडियो करीब 8 महीने पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने पीड़ित की पहचान कर ली है। अब आरोपियों की तलाश की जा रही है।

युवक के साथ मारपीट की ये घटना 8-9 अक्टूबर 2022 की बताई जा रही है। VIDEO सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां भोपाल रोड स्थित धर्मकांटा के पास कुछ लोगों ने युवक को चोरी के शक में पकड़ लिया था। वे उसे एक कमरे में ले गए। फिर उसे नग्न कर लाठी-डंडों से पीटा। पीड़ित मकरोनिया क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है।

सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस विधायकों के साथ राज्यपाल से मुलाकात करने पहुंचे हैं। कांग्रेस दल राज्यपाल से प्रदेश में आदिवासी और दलित वर्ग के साथ हो रहे अत्याचार और बर्बरता की घटनाओं पर चर्चा करने पहुंचा है।
दलित युवक को निर्वस्त्र कर डंडे से पीटा गया। पीड़ित गिड़गिड़ाता रहा।
दलित युवक को निर्वस्त्र कर डंडे से पीटा गया। पीड़ित गिड़गिड़ाता रहा।

वीडियो में ये नजर आ रहा… वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक को निर्वस्त्र कर दीवार के सहारे बैठाया गया है। उसके दोनों ओर दो लोग डंडे लेकर उसे मार रहे हैं। पीड़ित से हथेली खोलकर दोनों हाथ आगे करने को कहा जाता है। फिर एक युवक डंडे से उसकी हथेली पर वार करता है। बीच एक युवक आकर उसकी पीठ पर मारता है।

पीड़ित गिड़गिड़ाता है। पीटने वालों से कहता है- भैया जान से मार दो। लेकिन आरोपी नहीं रुकते। वे उसे लगातार पीटते हैं। वीडियो में धर्मेंद्र नाम सुनाई दे रहा है। एडिशनल एसपी विक्रम ने कहा कि आरोपियों की खोजबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *