September 28, 2024

कुएं की मेढ़क पकड़ने उतरे तीन लोगों की मौत

0

राजगढ़

राजगढ़ में उतरे 3 लोगों की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों दलित समाज के लोग हैं जो कुएं में मेंढक पकड़ने उतरे थे। इस दौरान वहां तीनों बेहोश होकर पानी में गिर गए। घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है। घटना जिले के कुरावर थाना क्षेत्र के माना गांव की है।

सोमवार को सुबह माना गांव में रहने वाले ओम प्रकाश वर्मा (30), कांता प्रसाद वर्मा (35) और विष्णु वर्मा (32) 30 फीट गहरे कुएं में उतरे थे। घटना के बाद कुरावर पुलिस सहित प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और तीनों के शव बाहर निकाले। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए नरसिंहगढ़ अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि जहरीली गैस के रिसाव के कारण तीनों बेहोश हो गए थे। फिलहाल नरसिंहगढ़ पुलिस और प्रशासन की टीम इस मामले में जांच कर रही है।

गांव के ही ग्रामीण ने से मिली जानकारी से अनुसार सबसे पहले ओमप्रकाश कुएं से मेंढक निकालने के लिए उतरा, फिर विष्णु और उसके बाद कांता प्रसाद कुएं में उतर गया। काफी देर हो जाने के बाद भी तीनों बाहर नहीं आ पाए। लोगों में उन्हें आवाज भी दी, अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर गांव वालों ने प्रशासन को इसकी सूचना दी इसके बाद तीनों के शवों के बाहर निकाला।

ग्रामीणों ने बताया कि कुआ काफी समय से बाद था और कुएं में गहरा पानी था। ऐसे में तीनों का दम घुटने और पानी गहरा होने की वजह से इनकी मौत हो गई। बता दें कि ओम प्रकाश, विष्णु और कांता प्रसाद मजदूरी और लाइन मेन का कम करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *