September 28, 2024

वरूण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’ का ट्रेलर रिलीज

0

मुंबई।

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म ‘बवाल’ का ट्रेलर दुबई में रिलीज हो गया है। नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘बवाल’ के ट्रेलर की शुरूआत बुलेट पर आते अज्जू भैया (वरुण धवन) से होती है। अज्जू स्कूल में हिस्ट्री टीचर है। आगे कहानी अज्जू और निशा (जान्हवी कपूर) की दोस्ती और फिर प्रेम कहानी की ओर बढ़ती है। कहानी में मोड़ तब आता है जब अज्जू और निशा शादी कर लेते हैं और यूरोप पहुंचते हैं। इस कहानी में दर्शकों को प्यार, नोकझोंक और हर इंसान के अंदर की वॉर देखने को मिलेगी। ट्रेलर लांच पर वरुण धवन ने कहा, सच कहूं तो बवाल का सफर मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा है और यह मेरे करियर में एक बड़ी उपलब्धि है, साथ ही यह मेरे लिए सबसे रोमांचक और बेहद फायदेमंद भी रही है।

मुझे अब उस लम्हे का बेसब्री से इंतजार है, जब दुनिया भर के दर्शक अज्जू और निशा की बिल्कुल अलग, लेकिन बेहद खूबसूरत रोमांटिक कहानी को देखेंगे और उसे महसूस करेंगे। दुबई मेरे लिए घर जैसा ही है, और मेरे ख्याल से भारत को दिल में संजोने वाली इस ग्लोबल फिल्म के प्रमोशन की शुरूआत के लिए इससे बेहतर जगह कोई और नहीं हो सकती। जान्हवी कपूर ने कहा, एक्टर होने के नाते हम ऐसी भूमिकाएँ निभाते हैं, जो या तो हमारे लिए बनी होती हैं, या जिन्हें हम अपना लेते हैं। लेकिन शायद ही कभी हमें इतनी शानदार भूमिका निभाने का मौका मिलता है, जिसमें एक अभिनेता को अपनी काबिलियत दिखाने के लिए बहुत कुछ हो। इस अनोखी रोमांटिक कहानी में, निशा एक साधारण-सी लड़की है जिसके दिल में कई अरमान और सपने हैं, लेकिन वह इतनी प्यारी है कि वह आपको हर उस जज्बात को महसूस करने पर मजबूर कर देती है, जिसे वह अनुभव कर रही है। फिल्म बवाल में निशा एक ऐसे सफर पर है, जो आपको उसकी जिंदगी, उसके प्यार और इस दौरान सामने आने वाली हर चीज का दिल से एहसास करने पर मजबूर कर देगी। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा, बवाल एक ऐसी कहानी है जिसकी आने वाले समय में लोग मिसाल देंगे, और सचमुच यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के मनोरंजन के लिए बनी है।

आज यहा७ दुबई में आकर हम बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं, और अब हमें 21 जुलाई का बेसब्री से इंतजार है, जब प्राइम वीडियो पर इसका प्रीमियर होगा और 'बवाल' की दीवानगी पूरी दुनिया पर छा जाएगी। नितेश तिवारी ने कहा, महान प्रेम कहानियों का दर्शकों तक पहुंचना बेहद जरूरी होता है जिससे वे उसे महसूस कर सकें, और ऐसी कहानियों को दर्शकों तक पहुंचने के लिए हमेशा एक माध्यम मिल ही जाता है। बीते कुछ सालों में ऐसी कहानियों ने सही मायने में मिसाल कायम की है, जिसकी वजह यह नहीं है कि उन्हें बड़े भव्य तरीके से बनाया और पेश किया गया है, बल्कि दिल को छू लेने वाली, अंदर तक झकझोर देने वाली इन कहानियों, उनके जज्बातों से दर्शकों को जुड़ाव महसूस होता है। बवाल एक भारतीय फिल्म है, जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगी। साजिद नाडियाडवाला निर्मित फिल्म बवाल प्राइम वीडियो पर 21 जुलाई 2023 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *