September 28, 2024

राजस्थान के बूंदी में आवारा कुत्तों का आतंक, कुत्तों के हमले में 12 साल के मासूम की मौत

0

बूंदी
राजस्थान के बूंदी में एक बच्चे पर कुत्तों द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है, इस हमले में 12 साल के मासूम की मौत हो गई है. कुत्तों के झुंड ने बच्चे पर हमला करते हुए उसे बुरी तरह घायल कर दिया. बच्चे की चिल्लाने की आवाज सुनकर खेत पर पहुंचे, परिजनों ने कुत्तों से बच्चे को छुड़वाया और उसके बाद इलाज के लिए उसे बूंदी अस्पताल ले गए, जहां मासूम ने दम तोड़ दिया. डॉक्टर ने बताया कि कुत्ते हाथ और सिर को बुरी तरह जख्मी कर चुके थे.

सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम के शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम और कागजी कार्रवाई की गई. उधर घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने प्रशासन से गांव में हो रहे आवारा कुत्तों को रेस्क्यू करने की मांग की है. तीखा बरडा निवासी भोजराज गुर्जर के 2 बेटे और एक बेटी थी. मृतक बेटा मांगीलाल कक्षा तीसरी में पढ़ता था.

सदर थाने के जांच अधिकारी श्याम सुंदर ने बताया कि क्षेत्र के तीखा बड़ा गांव में  सुबह 8 बजे भोजराज का 12 वर्षीय बेटा मांगीलाल गुर्जर खेत पर खेलने गया था. वह खेत पर पहुंचा तो वहां कुछ कुत्तों के झुंड ने तभी 12 साल के मासूम पर हमला कर दिया. मासूम अपना बीच-बचाव कर पाता उससे पहले कुत्तों के झुंड ने मासूम का एक हाथ एक पैर पूरी तरह से घायल हो गया. सिर भी बुरी तरह जख्मी हो गया. मासूम की चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन खेत पर पहुंचे तो कुत्ते मासूम पर हमला कर रहे थे. परिजनों ने कुत्तों से मासूम को छुड़वाया और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *