September 29, 2024

भारत के खिलाफ बांग्लादेश की नजरें वापसी पर, ऐसे देख सकेंगे लाइव, जानें संभावित प्लेइंग 11

0

नई दिल्ली
भारत और बांग्लादेश की महिला टीमों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच टीम इंडिया ने अपने नाम किया। ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में रविवार 9 जुलाई को खेले गए मैच में बांग्लादेश को सात विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही भारत ने सीरीज में अपनी बढ़त भी बना ली है। बांग्लादेश को सात विकेट से हराया: पहला मैच 7 विकेट से जीतने के बाद भारतीय महिला टीम की कोशिश दूसरे मुकाबले को भी अपने नाम करने की होगी। पहले मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 114 रन बनाए थे। जवाब में भारत ने 16.2 ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया था।

हरमनप्रीत कौर ने जड़ा अर्धशतक: पहले मैच में कप्तान हरमनप्रीत कौर फॉर्म में नजर आईं। हरमनप्रीत कौर ने नाबाद 54 रनों की पारी खेली थी, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी दिया गया। कप्तान के साथ ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधना ने भी टीम के लिए अहम रन जोड़े। बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय महिला टीम का पलड़ा भारी है और वह दूसरे मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम कर सकती है।
 

लाइव मैच देखने का ये है तरीका
 भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से यह मुकाबला खेला जाएगा। इस सीरीज के सभी मुकाबले का लाइव स्ट्रीमिंग के ऑनलाइन स्ट्रीमिंग अधिकार फैनकोड के पास है। भारत में इस मुकाबले का सीधा प्रसारण किसी टीवी चैनल पर नहीं किया जाएगा। फैंस दोनों टीमों के ट्विटर हैंडल से भी मैच का अपडेट ले सकते हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *