September 24, 2024

छत्तीसगढ़ में नहीं चल पा रहा ओटीटी फ्लेटफार्म : मन कुरैशी

0

रायपुर

छालीवुड के इतिहास में एक ऐसी फिल्म बनी है जिसने बॉलीवुड से भी 5 प्रतिशत से अधिक कलेक्शन किया है, मैं उस फिल्म का नाम तो नहीं लूंगा लेकिन यह बताते हुए मुझे गर्व महसूस हो रहा है कि छत्तीसगढ़ के लोगों ने इस फिल्म को बहुत प्यार दिया। इस बात का भी दुख है कि छत्तीसगढ़ में तीन ओटीटी प्लेफार्म आए जिसमें एक इंटरनेशनल भी शामिल है वह भी यहां चल पा रहा है।

लोग यूट्यूब पर तो छॉलीवुड के चाहे फिल्मी गाने हो या एल्बम उसको खुद प्यार देते है लेकिन जब फिल्मों को देखने की बात आती है तो 100 रुपये भी खर्च नहीं करना चाहते। इसके अलावा छत्तीसगढ़ में सिनेमाघरों की कमी भी है गिने-चुने 33 सिनेमाघर है जिनमें भी छालीवुड की फिल्मों को लगाने के लिए जद्दोजहद करना पड़ता है। उक्त बातें आॅस्क इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी छालीवुड फिल्म दुल्हिन उही जउन पिया मन भाय के अभिनेता मन कुरैशी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहीं। इस अवसर पर फिल्म के निमार्ता पवन तातेड़ भी उपस्थित थे।

उन्होंने बताया कि यह फिल्म 14 जुलाई को छत्तीसगढ़ के सभी सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हो रही है, फिल्म पारिवारिक परिवेष में बनी है ताकि छत्तीसगढ़ के लोगों का इसे भरपूर प्यार मिल सकें। जिस तरह से इसके गानों को फिलहाल अभी मिल रहा है। फिल्म में 7 गानें है जिसे यूट्यूब पर लोग खूब पसंद कर रहे है, लेकिन यूट्यूब पर देखने और सिनेमा घरों में जाकर देखने में काफी अंतर है। छालीवुड की फिल्मों को देखने के लिए लोग अपनी जेब से 100 रुपये भी खर्च नहीं करना चाहते है, यह बड़ी दुख की बात है। मन कुरैशी और सोनाली सहारे की जोड़ी बीए फर्स्ट इयर के पांच साल बाद एक बार फिर परदे पर छत्तीसगढ़ के लोगों को देखने को मिलेगा क्योंकि इस जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म 2 घंटे 32 मिनट की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *