September 28, 2024

MMS वीडियो लीक पर अंजलि अरोड़ा का छलका दर्द

0

कंगना रनौत के पॉपुलर शो ‘लॉक-अप’ में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सबको हैरान करने वाली कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा इन दिनों फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। पिछले कुछ दिनों से अंजलि अरोड़ा का MMS वीडियो लीक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि वायरल हो रहे इस एमएमएस में जो लड़की आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही है, वो अंजलि अरोड़ा है। एमएमएस के सामने आने के बाद से अंजलि के अकाउंट पर भद्दे कमेंट्स आने शुरू हो चुके हैं। वहीं, अब पहली बार अंजलि ने इस एमएमएस लीक मामल में चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात रखी है।

हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की और अपना दर्द बयां किया है। इंटरव्यू के दौरान अंजलि ने कहा, ‘मुझे नहीं पता की ये क्या कर रहे हैं लोग, मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर कह रहे हैं ये अंजलि है, मुझे नहीं पता कि क्यों कर रहे हैं, इन लोगों ने ही तो मुझे बनाया है, इनकी भी फैमिली है..मेरी भी फैमिली है…मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है, इतना बोलते-बोलते अंजलि रोने लगती हैं..वो कहती हैं हर तरफ उन्हें वायरल एमएमएस से नाम जुड़ने के बाद ट्रोल किया जा रहा है’।

इसके आगे अंजलि ने कहा,’कई बार मुझे लगता है कि जब मैं ये सब देखती हूं, तो सोचती हूं कि आखिर ये सब लोग क्यों कर रहे हैं, जब मैं उस चीज में हूं ही नहीं, बस महज यूट्यूब पर व्यूज के लिए फालतू की चीजें, मेरा भी परिवार है, छोटे भाई हैं, बहन हैं वो लोग भी ये सब देखते हैं, ठीक है आप किसी को बदनाम करना चाहते हो..लेकिन इस तरह से यार, कहते हैं जब किसी की बराबरी न हो पाये तो उसको बदनाम करना शुरू कर दो, तो बस यही सब कर रहे हैं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *