September 30, 2024

बेंगलुरु डबल मर्डरः अच्छा नहीं होगा… CEO, MD को मिली थी धमकी, सामने आया चौथा नाम; हत्यारों से यह है संबंध

0

बेंगलुरु

बेंगलुरु में इंटरनेट ब्रॉडबैंड सर्विस कंपनी एयरोनिक्स मीडिया के सीईओ और एमडी की हत्या के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस सनसनीखेज हत्या के पीछे की वजहों को पता लगाने की कोशिश की जा रही है। अब तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह हत्या कारोबार को लेकर आपसी प्रतिद्विंद्विता की वजह से करवाई गई। बेंगलुरु पुलिस हर ऐंगल से जांच कर रही है।

बता दें कि हत्या करने वालों में कंपनी का पूर्व कर्मचारी शामल है। उसने नौकरी छोड़ दी थी और अपनी कंपनी बनाने से पहले जीनेट ब्रॉडबैंड कंपनी में काम कर रहा था। इस कंपनी के मालिक का नाम अरुण कुमार है। अरुण कुमार से भी हत्या के सिलसिले में पूछताछ की जा रही है। बता दें कि इन दिनों एयरोनिक्स मीडिया अच्छा कारोबार कर रही थी और हाल ही में शिवमोगा के सह्याद्रि नेटवर्क को भी अपनी कंपनी में शामिल कर लिया था।

सूत्रों का कहना है कि कंपनी जीनेट के कर्मचारयों को अपने पास बुला रही थी। इके अलावा उसके पूर्व कर्मचारियों के क्लाइंट्स को भी प्रभावित कर रही थी। इसके बाद कुमार ने दोनों को ही धमकी दी थी और कहा था कि इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे। पुलिस का कहना है, शिकायत के मुताबिक अरुण कुमार हत्या की साजिश में शामिल थे। अरुण कुमार से पूछताछ के बाद ही हत्या के असली मकसद का पता चल सकता है। अभी तक हमें लगता है कि किसी पुरानी दुश्मनी की वजह से हत्या करवाई गई।

पुलिस इस बात का भी बता लगाने की कोशिश कर रही है कि अरुण कुमार ने तीनों को हत्या के लिए उकसाया था या फिर सुपारी दी थी। आरोपी संतोष जीनेट के साथ ही काम कर रहा था। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि संतोष और अरुण कुमार के बीच पैसों का लेनदेन तो नहीं हुआ। जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनके नाम शबारिश उर्फ फेलिक्स, विनय रेड्डी और संतोष उर्फ संतू है। इन तीनों  ने ही ऑफिस में घुसकर कंनपी के एमडी फणींद्र सुब्रमण्या और सीईओ विनू कुमार की हत्ा कर दी थी। उस वक्त वहां पर 10 कर्मचारी मौजूद थे। हत्या के बाद आरोपी पिछले दरवाजे से निकल गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *