September 30, 2024

पति ने सब्जी में डाला टमाटर, गुस्से में तिलमिलाई पत्नी ने छोड़ा घर….अब खाने में कभी भी टमाटर न डालने की खाई कसम

0

 नई दिल्ली

टमाटर की आसमान छू रही कीमतों ने जहां आम आदमी की रसोई का बजट बिगाड़ दिया है। वहीं महिलाओं ने घर में सब्जियों में टमाटर का इस्तेमाल करना बिल्कुल बंद कर दिया है या फिर टमाटर का इस्तेमाल बहुत कम कर दिया है। ऐसे में लोगों के घरों में इससे जुड़े कई किस्से सामने आए है जिनमें से एक मध्य प्रदेश के शहडोल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां टमाटर की वजह से पति-पत्नी के बीच इतना विवाद बढ़ गया कि पत्नी गुस्से में घर छोड़कर चली गई।

वहीं, अब पीड़ित पति की शिकायत पर पुलिस दोनों के बीच सुलाह कराने की कोशिश की। दरअसल टिफिन सेंटर चलाने वाले संजीव वर्मन ने खाना बनाते वक्त सब्जी में टमाटर डाल दिए  जिस पर पत्नी इतना भड़क गई कि वह बेटी को लेकर घर छोड़कर अपनी बहन के घर चली गई। वहीं नाराज पत्नी को मनाने के लिए पति ने खूब कोशिश की यहां तक टमाटर न खाने की कसम भी खाई लेकिन पत्नी की जिद्द पुरी न हुई। हार कर पति  संजीव ने अपनी पत्नी का पता लगाने के लिए स्थानीय पुलिस के पास पहुंचा और पत्नी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जब पुलिस ने संजीव से पत्नी आरती का नंबर मांगा तो उसने मोबाइल नंबर मिलाकर संदीप की पत्नी से बातचीत कराई।

 बता दें, संजीव वर्मा एक छोटा सा टिफिन सेंटर है जिसके लिए वह हर रोज खाना तैयार करते है।  थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने बताया कि आरती वर्मन से जब संपर्क किया तो उसने बताया कि संजीव वर्मन उसके साथ शराब के नशे में मारपीट करता है, इसी बात को लेकर वह नाराज है। वहीं संजीव का कहना है कि विवाद की असली वजह टमाटर है। वहीं अब पुलिस दोनों को एक जुट करने में जुटी हुई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *