September 30, 2024

टमाटर के चलते घर में हो गया बड़ा विवाद, घर छोड़कर चली गई पत्नी

0

शहडोल

मानसून के सीजन में टमाटर की आसमान छूती कीमतों ने लोगों को परेशान कर रखा है। लेकिन क्या टमाटर की वजह से किसी का परिवार टूट सकता है..? आप कहेंगे कि कैसा वाहियात सवाल है। जी हां टमाटर की आसमान छूती कीमतों ने एक पति पत्नी के बीच डाली दरार डाल दी है। यह घटना मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में सामने आई है जहां पति को सब्जी में 3 टमाटर डालना पड़ा महंगा पड़ गया। पति के सब्जी में टमाटर डालने से पत्नी इस कदर भड़की कि घर छोड़कर ही चली गई। अब बेचारे पति ने अपनी बीवी को ढूढने के लिए पुलिस से मदद मांगी है।

बताया जाता है कि शहड़ोल जिले के धनपुरी थानां क्षेत्र के ग्राम बेमहौरि के रहने वाले संजीव कुमार वर्मा के पारिवारिक जीवन में टमाटर ने ऐसा खलल डाला कि अब वे पुलिस के पास गुहार लगा रहे हैं। बताया जाता है कि संजीव ने सब्जी में महंगे टमाटर डाल दिए। यह बात उनकी पत्नी को इतना नागवार गुजरी कि वह नाराज होकर घर छोड़कर चली गई। अब संजीव इस बात की कसमें खा रहे हैं कि वे कभी भी टमाटर का उपयोग नहीं करेंगे।

शहडोल जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र के बेमहौरि रहने वाले संजीव वर्मा एक छोटा सा ढाबा चलाते हैं। वह टिफिन का भी काम करते हैं। वह लोगों के टिफिन एवं  ढाबा के लिए खाना बनाते हैं। दो दिन पहले उन्होंने अपनी पत्नी से बिना पूछे सब्जी में टमाटर डाल दिए। यह बात पत्नी को जैसे पता चली वह आग बबबूला हो गई। पत्नी नाराज होकर अपने छोटी बेटी को लेकर घर छोड़कर कहीं चली गई। संजीव लगातार इस गलती के लिए पत्नी से मिन्नतें करते रहे लेकिन पत्नी ने एक न सुनी।

अब संजीव ने कसम खाई है कि वे कभी भी टमाटर का उपयोग नहीं करेंगे। इस मामले में धनपुरी थाना प्राभारी संजय जैसवाल का कहना है थाने में टमाटर के चलते पत्नी के घर छोड़कर जाने की शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायत में कहा गया है कि पति ने सब्जी में तीन टमाटर डाल दिए जिससे पत्नी नाराज होकर उमरिया जिले में चली गई है। थाना प्रभारी का कहना है कि पत्नी को समझाइश दी गई है। वह जल्द ही घर लौट आएगी। पत्नी का कहना था की टमाटर अभी महंगे हैं तो सब्जी में डालने की जरूरत नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *